For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12 के घर में भूचाल, 7 कंटेस्टेंट पर खतरा, श्रीसंत-दीपक घर से बाहर Video !

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 में सलमान खान ने दिवाली का गिफ्ट देते हुए हैप्पी कल्ब को इस बार घर से बेघर होने के लिए सुरक्षित कर लिया। लेकिन पिछले वीक के सेफ होने के बाद आने वाले वीक में घरवालों के लिए काफी बड़ा ट्विस्ट लेकर आया है।

    ऐसी खबर है कि इस वीक करणवीर बोहरा को कप्तान होने के बाद भी किसी को भी डायरेक्ट नॅामिनेट या फिर सेफ करने का अधिकार नहीं दिया जाएगा। वहीं इस बार कंटेस्टेंट जोड़ी में जाकर एक दूसरे में से किसी एक को नॅामिनेट करना है।

    अगर दोनों इसका फैसला नहीं ले पाते हैं तो दोनों ही घर से बेघर होने के लिए नॅामिनेट हो जायेंगे। श्रीसंत और सुरभि एक साथ जोड़ी में जाते हैं। जिसके चलते सुरभि जीत कर सेफ हो जाती हैं।

    Appreciation to banta hai 😄😋

    A post shared by Bigg Boss 12 💙 (@biggboss_khabri) on

    वहीं दीपिका और मेघा में से दीपिका अनसेफ हो जाती हैं। यानी कुलमिलाकर इस बार सृष्टि, जसलीन, रोहित,शिवाशीष,दीपक, दीपिका, श्रीसंत घर से बेघर होने के लिए नॅामिनेट होते हैं। यहां देखिए वीडियो..

    Kal Dekhiye #Tommorowpromo

    A post shared by Bigg Boss 12 💙 (@biggboss_khabri) on

    ऐसा माना जा रहा है कि इस वीक घर से एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट बाहर जा सकते हैं। इस वीक केवल सुरभि,सोमी और मेघा सेफ हैं। करणवीर कप्तान होने के नाते और रोमिल स्पेशल सेफ पॅावर जीतने के बाद इस वीक सेफ हैं।

    बहरहाल,यहां देखिए आखिर क्यों दीपिका बिग बॅास 12 की विनर बन सकती हैं। इसकी 1 नहीं 7 बड़े कारण हैं...

    लीडरशिप

    लीडरशिप

    दीपिका को लीडरशिप की तारीफ सलमान खान तक कर चुके हैं। घर में वह हर मुद्दें पर अपना मत रखने में कामयाब होती हैं। अभी तक वह किसी मामले में गलत साबित नहीं हुई हैं। श्रीसंत को नॅामिनेट करने के पीछे भी उनका वाजिब कारण रहा है।

    पंगा लेने से पीछे नहीं

    पंगा लेने से पीछे नहीं

    दीपिका घर में खुलेआम पंगा लेने से पीछे नहीं हटती हैं। वहीं खुद की गलती होने पर वह माफी मांगने से भी खुद को नहीं रोकती हैं। सुरभि और दीपक से उनके काफी मतभेद हुए हैं। लेकिन वह कहीं पर अपनी दुश्मनी निकालते हुए गेम प्लानिंग करते हुए नजर नहीं आ रही है।

    इमोशनल कनेक्ट

    इमोशनल कनेक्ट

    दर्शकों के साथ वह खुद को इमोशनल कनेक्ट करने में कामयाब हो रही हैं। इस वजह से दर्शकों का उन्हें काफी सपोर्ट मिल रहा है।

    अकेले खेलने का जज्बा

    अकेले खेलने का जज्बा

    दीपिका शुरू से ही करणवीर,श्रीसंत और नेहा के साथ मिलकर इस गेम को लीड कर रही थीं। लेकिन जब पूरा घर श्रीसंत के कारण उनके खिलाफ हुआ तो वह अकेले श्रीसंत को समझाने में कामयाब हुई हैं। नतीजा श्रीसंत ने उनके खिलाफ अपना गेम प्लान बदल दिया। वह कहीं ना कहीं अपने दिमाग से अकेले इस गेम को खेल रही हैं।

    बाकी कमजोर

    बाकी कमजोर

    श्रीसंत,करणवीर,सृष्टि और अनूर जलोटा जैसे स्टार कंटेस्टेंट के सामने दीपिका सबसे दमदार दिखाई दी हैं। उन्होंने शुरू से अपने गेम का ग्राफ बनाकर रखा है। सुलझी हुई कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई दी हैं।

    सलमान का साथ

    सलमान का साथ

    हर वीकेंड के वार पर सलमान ने दीपिका का साथ देकर उन्हें सही बताया है। श्रीसंत के खिलाफ वोट करने पर भी सलमान ने दीपिका का साथ यह कहकर दिया था कि वह काफी स्मार्ट तरीके से खेल रही हैं। सलमान जिसका साथ देते हैं वह बिग बॅास जरूर जीतता है। शिल्पा शिंदे इसका सबसे बड़ा उदाहरण है।

    वोट बैंक

    वोट बैंक

    वोट बैंक के मामले में दीपिका काफी मजबूत हैं। ससुराल सिमर का से उन्हें काफी फेम मिला है। वह टीवी की लोकप्रिय स्टार हैं। फैंस का सपोर्ट उन्हें विनर बनने में कामयाब कर सकता है।

    English summary
    Have a look this week in Bigg Boss 12 Deepak Deepika, Sreesanth including 7 contestant nominated
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X