For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12 December 14 Written: महा ट्विस्ट घरवालों ने मिलकर किया करणवीर को शो से बाहर

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 का आज का एपिसोड काफी ट्विस्ट और इमोशन से लबरेज रहा। जहां पर एक तरफ श्रीसंत को टास्क का विजेता चुना जाता है। जिसके बाद उन्हें कालकोठरी में भेजने के लिए अपनी तरफ से कंटेस्टेंट का नाम देना होता है।

    सुरभि राणा, रोमिल चौधरी और श्रीसंत के बीच जमकर फाइट होती है। इसके साथ घर में सबसे कमजोर सदस्य जो यह शो जीतने लायक नहीं है उसका नाम लेना होता है। अधिकतर लोग करणवीर का नाम लेते हैं।

    फिर अचानक बिग बॅास 12 के घर का दरवाजा खुल जाता है। क्या करणवीर हो जायेंगे शो से बाहर आज का एपिसोड आपके दिल की धड़कन रोक देगा। यहां पढ़ें आज के एपिसोड की पूरी अपडेट

    रोमिल और सोमी की गंदी फाइट

    रोमिल और सोमी की गंदी फाइट

    सोमी को रोमिल कहते हैं कि आप इस शो में किसी से प्यार नहीं करेंगी। सोमी कहती हैं कि दीपक मेरे लिए हमेशा दोस्त रहेगा। मेरे दिल में उसके लिए कोई अहसास नहीं है। सोमी कहती हैं कि रोमिल तुम मतलबी हो गए हो। तुमने मेरे लिए आज तक किया क्या है। रोमिल कहते हैं कि आपने अपने दोस्तों के लिए कभी कुछ नहीं किया। रोमिल कहते हैं कि क्या आप मेरे लिए अपना नॅामिनेशन छोड़ सकते हो।

    सोमी कहती है एक बार कर सकती हूं। लेकिन पूरे सीजन के लिए नहीं।दूसरे दिन रोमिल और सोमी एक दूसरे से की हुई बात को याद कर दुखी होते हैं। सोमी कहती हैं कि मैं मतलबी नहीं हूं। वरना मैं आपके लिए अपने परिवार की तस्वीर नष्ट नहीं करती। सोमी कहती हैं कि आप मुझे निगेटिव दिखाने की कोशिश कर रहे हो। सोमी रोने लगती हैं। रोमिल को जाने के लिए कहती हैं।

    श्रीसंत के पास सबसे बड़ी ताकत

    श्रीसंत के पास सबसे बड़ी ताकत

    बिग बॅास सभी को विजेता टीम में से किसी एक ऐसे सदस्य को चुनने को कहते हैं जिसने सबसे अच्छा टास्क किया है। सभी लोगों ने मिलकर श्रीसंत का नाम लिया। बिग बॅास श्रीसंत को अधिकार देते हैं कालकोठरी के लिए वह तीन लोगों के नाम लेंगे। हर बार श्रीसंत को घंटी बजने पर एक कंटेस्टेंट का नाम लेना होता है। करणवीर रोहित का और दीपिका, रोहित और सोमी रोमिल का नाम श्रीसंत को बोलते हैं। घंटी बजने पर श्री सबसे पहले रोमिल को घर के नियम तोड़ने के लिए कालकोठरी भेजते हैं। रोहित और दीपक के बीच जेल नहीं जाने के लिए फाइट होती है। इसके बाद श्रीसंत सबसे बात करके रोहित का नाम कालकोठरी के लिए लेते हैं। कालकोठरी के लिए श्रीसंत दीपक का नाम लेते हैं।

    घर में रहने के काबिल नहीं हैं करणवीर

    घर में रहने के काबिल नहीं हैं करणवीर

    बिग बॅास सीजन 12 के लिए करणवीर,रोमिल और सोमी में से किसी एक सदस्य का नाम लेने के लिए कहते हैं जो कौन सा सदस्य जो शो के 14 वें वीक में जाने लायक नहीं है। जिस सदस्य का नाम लिया जाएगा उसका बॅाल घर से बाहर फेक दिया जाएगा। करणवीर का नाम सुरभि लेती हैं। करणवीर रोहित का नाम लेते हैं। श्रीसंत भी रोहित का नाम लेते हैं। दीपिका भी रोहित का नाम उनके गलत व्यवहार के लिए लेती हैं। सोमी भी रोहित का नाम लेती हैं। रोमिल भी रोहित का नाम लेते हैं। रोहित महान बनने की वजह बताते हुए करणवीर का नाम लेते हैं। दीपक भी रोहित का नाम लेते हैं।

    सुरभि और करणवीर की फाइट

    सुरभि और करणवीर की फाइट

    इसके बाद सुरभि और करणवीर की फाइट होती है। करणवीर कहते हैं कि मुझे आज के बाद आपसे बात नहीं करना है। सुरभि कहती हैं कि मुझे आपको हटाना है। मैं अपने लिए गेम खेल रही हूं। आप कभी भी अपने लिए खड़े नहीं हुए हैं। रोहित ने शो में आते ही बोला है कि वह खुद के लिए खेलना चाहते हैं। आपने कभी भी खुद के लिए नहीं खेलना चाहा है। करणवीर कहते हैं कि अगर आज घर से बाहर करने का टास्क होता तो आप मेरा ही नाम लेती। इसके बाद करणवीर वहां से चले जाते हैं।

    रोमिल ने लगाया श्रीसंत पर बड़ा आरोप

    रोमिल ने लगाया श्रीसंत पर बड़ा आरोप

    रोमिल कहते हैं कि श्री बहुत ही स्मार्ट खेल रहे हैं। श्रीसंत ने अपने लिए दीपिका के साथ एक रिश्ता बनाया है। वह ये सब दीपक और रोहित से कहते हैं। रोमिल बताते हैं कि श्रीसंत पिछले सीजन में विकास और शिल्पा का रिश्ता देखकर आए हैं। उनका पता है कि किसी एक के साथ इमोशन दिखाकर शो में फाइनल तक जाया सकता है। वह सोच समझकर प्लानिंग के साथ घर में सभी से झगड़ा करते हुए आए हैं।यहां पर उन्होंने जो भी किया है वह सब सोच समझकर किया है। वह घर में आने से पहले पूरा गेम देख कर आए हैं।

    करणवीर ने किया बड़ा खुलासा

    करणवीर ने किया बड़ा खुलासा

    सोमी और करणवीर बैठकर बात करते हैं। सोमी कहती हैं कि आप जैसा दीपिका और श्रीसंत के साथ दब कर रहते थे। ठीक इसी तरह आप सुरभि के साथ भी रहे हैं। करणवीर कहते हैं कि ऐसा नहीं है। मैंने यहां पर दोस्ती निभाई है। लेकिन मुझे दो बार धोखा मिला है। सुरभि अपने इस्तेमाल के लिए सभी से दोस्ती करती हैं। उन्हें यहां पर रहने के लिए किसी ना किसी का साथ चाहिए। इस वजह से उन्होंने सभी से दोस्ती बना कर रखी है। सोमी कहती हैं कि इस वजह से मैं कभी सुरभि के साथ इतना ज्यादा क्लोज नहीं रही हूं। श्रीसंत कहते हैं कि वह अब इस गेम के आखिरी तक अपने लिए खेलेंगे। वह अपने लिए खड़े होंगे।

    English summary
    Bigg Boss 12 December 14 written Karanvir to pack his bags and Sreesant big fight, read here full written update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X