For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12 के स्टार करणवीर बोहरा हुए गिरफ्तार, मास्को एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा !

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 12 contestant Karanvir Bohra detaines in Moscow; Here's Why | FilmiBeat

    बिग बॅास 12 के स्टार करणवीर बोहरा को मास्को एयरपोर्ट में हिरासत में लिया गया। इसकी जानकारी खुद करणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी । करणवीर मास्को फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इसी दौरान उनके साथ ये हादसा हुआ।

    करणवीर ने अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा कि पासपोर्ट में कुछ कमी के चलते उन्हें हिरासत में लिया गया। उन्होंने दुख जाहिर करते हुए कहा कि इस बारे में भारतीय दूतावास उन्हें पहले जानकारी दे देता तो परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता।

    करणवीर ने ये भी बताया कि रूस स्थित भारतीय दूतावास इस मामले में उनकी मदद कर रहा है। करण ने आगे कहा कि भारतीय एयरपोर्ट पर उन्हें पासपोर्ट में खराबी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। मास्को एयरपोर्ट पर ये बात सामने आयी। इसके बाद उन्हें रोक लिया गया।

    इतना ही नहीं वहां के अधिकारी उन्हें वापस भेजने पर भी विचार कर रहे हैं। अफसोस जताते हुए करणवीर ने लिखा है कि बेहतर होता अगर वीजा जारी करने से पहले उन्हें इस बारे में बता दिया जाता। फिलहाल वह अब मास्को फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने पहुंच गए हैं।

    बहरहाल,यहां देखिए वो स्टार्स जो कि जेल के चक्कर लगा चुके हैं...

    शिखा सिंह

    शिखा सिंह

    शिखा सिंह यानी कि कुमकुम भाग्य की आलिया ने आरोप लगाया था कि कार्यक्रम आयोजक दीपक चतुर्वेदी को उस कार्यक्रम के लिए उन्हें अभी 11.30 लाख रूपये का भुगतान करना बाकी रह गया। ये मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंचा था।

    मोहिना कुमारी सिंह

    मोहिना कुमारी सिंह

    ये रिश्ता क्या कहलाता है कि कीर्ति यानी कि खुद मोहिना कुमारी सिंह ने इस बात की जानकारी दी थी। मोहिना के गाड़ी के शीशे तोड़कर उनका लाखों का सामान चोरी कर लिया गया था।

    हिना खान

    हिना खान

    हिना खान पर 12 लाख की ज्वैलरी चोरी करने का आरोप लगाया गया था। मामला यह है कि एक न्यूज चैनल ने हिना पर किसी इवेंट पर जाकर वहां की ज्वैलरी नहीं लौटाने का आरोप लगाया गया।

    देवोलिना भट्टाचार्जी

    देवोलिना भट्टाचार्जी

    साथ निभाना साथिया की गोपी बहू यानी कि देवोलिना भट्टाचार्जी बैंक फ्रॅाड का शिकार हुईं। उनके अकाउंट से 16 हजार रुपए की चोरी की गई। इसके साथ ही एक व्यापारी की हत्या में भी उनका नाम उछला था।

    सौम्या

    सौम्या

    भाभीजी घर पर हैं फेम सौम्या मेंतुर्की में छुट्टियां मनाने गई हुई थीं। वहां पर इंस्तानबुल में एक टैक्सी ड्राइवर ने उनके पर्स में से तकरीबन 800 यूरो यानी कि 57,672 रुपए चुरा लिए थे।

    दलजीत कौर

    दलजीत कौर

    काला टीका फेम दलजीत कौर ने डेबिट कार्ड क्लोनिंग केस में अपने 50,000 रुपए गंवा दिए थे जो कि उन्हें वापस नहीं मिले।

    नकुल मेहता

    नकुल मेहता

    इश्कबाज फेम नकुल मेहता रैंसमवेयर हमले का शिकार हुए हैं। उनके बैंक अकाउंट से काफी पैसे निकाल लिए गए हैं। हालांकि उन्होंने इस बात की जानकारी नहीं दी है। लेकिन उन्होंने इसके खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

    English summary
    Bigg Boss 12 Contestant Karanvir Bohra arrested, Here read shocking news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X