For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी के लिए चौंकाने वाला फैसला,फैंस के लिए बिग सरप्राइज

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास और नच बलिए के फैंस के लिए ये खबर बिग सरप्राइज साबित हो सकती है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बिग बॅास 11 की रनर अप हिना खान की।

    बिग बॅास 11 के बाद हिना खान एक बार फिर ब्लॅाकबस्टर शो से वापसी करने के लिए तैयार है। हाल ही में हिना खान ने फेसबुक लाइव बातचीत के दौरान इस बात की जानकारी दी है कि खतरों के खिलाड़ी और बिग बॅास 11 के बाद हिना खान जल्द ही नच बलिए का हिस्सा बन सकती हैं।

    फैंस से लाइव बातचीत के दौरान हिना ने इसका खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वह रॅाकी के जल्द इस शो का हिस्सा बन सकती हैं। हाल ही में रॅाकी और हिना का एक डांस वीडियो भी वायरल हुआ था।

    जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। इस बातचीत के दौरान हाल ही में लोगों ने हिना खान को ब्वॉयफ्रेंड बदलने की सलाह तक दे दी थी. पर अब हिना खान ने ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया है।

    बहरहाल,क्या आप जानते हैं कि ऐसे टीवी स्टार जो कि बॅालीवुड में फ्लॅाप होने के बाद आज टीवी के सुपरस्टार हैं...यहां देखिए चौंकाने वाला नाम

    नंबर 1

    नंबर 1

    करण पटेल ने अपने करियर की शुरुआत कहानी घर घर की से की थी। इसके बाद उन्होंने मराठी फिल्म इंडस्ट्री से नाता जोड़ा। लेकिन वहां पर फेल होने के बाद उन्होंने दोबारा एकता के कैंप में एंट्री की।ये हैं मोहब्बतें के बाद वह टीवी के शाहरूख खान कहे जाते हैं।

    नंबर 2

    नंबर 2

    अनिता ने हिंदी के अलावा तेलुगु, कन्नड़, तमिल, पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन उन्हें लोकप्रियता केवल एकता कपूर के शो काव्यांजलिसे मिली। वह टीवी की सुपरस्टार एक्ट्रेस हैं।

    नंबर 3

    नंबर 3

    राम कपूर ने अपने शुरुआती दिनों में मानसून वेडिग जैसी फिल्में की।लेकिन उन्हें लोकप्रियता बड़े अच्छे लगते हैं से मिली। बीच में उन्होंने फिर से फिल्मों का रूख किया था। लेकिन वह दोबार टीवी और वेब की दुनिया में साक्षी तंवर के साथ बड़े अच्छे लगते हैं का फ्लेवर लेकर आए हैं। इस शो का नाम कर ले तू भी मोहब्बत।

    नंबर 4

    नंबर 4

    रोनित रॅाय ने 90 की फिल्मों में कई भूमिकाएं निभाई। लेकिन उन्हें सुपरस्टार मिस्टर बजाज के किरदार ने बनाया। इसके बाद बॅालीवुड में भी उनकी गाड़ी रफ्तार से चलने लगी है। वह अधिकतर विलेन की भूमिका में दिखाई देते हैं। अब वेबसीरीज से कमबैक कर रहे हैं।

    नंबर 5

    नंबर 5

    कहानी घर -घर की के बाद साक्षी तंवर को दंगल से नई पहचान मिली है। वह इन दिनों दोबारा अपने टीवी के फ्लेवर में राम कपूर के साथ नए वेब सीरीज कर ले तू भी मोहब्बत में नजर आ रही हैं। फिल्मों से वह गायब हैं। लेकिन फेम उन्हें टीवी ने ही दिलाया है।

    नंबर 6

    नंबर 6

    पूरब कोहली टीवी और फिल्म के बीच खुद को संभालने की कोशिश कर रहे हैं। वीजे से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद पूरब को रॅाक आॅन में बड़ा मौका मिला। हाल ही में वह पी ओ डब्लू टीवी शो में नजर आए थे। यह शो दर्शकों की पसंद बना रहा। लेकिन फिल्मों के लिहाज से उनकी रॅाक आॅ 2 और नूर फ्लॅाप रही।

    नंबर 7

    नंबर 7

    राजीव खंडेलवाल को टीवी शो कहीं तो होगा से लोकप्रियता मिली। उन्होंने फीवर जैसी फिल्में भी की। लेकिन लोकप्रियता हासिल करने में असफल रहे। अब उन्होंने फिर से वेबसीरीज से वापसी की है।

    English summary
    Bigg Boss 11 fame Hina Khan in Nach Baliye with Rocky Jaiswal..Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X