For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK: बिग बॅास के सेट पर चला बुलडोजर..सबकुछ हो गया तबाह !

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 11 set DEMOLISHED by Lonavala Municipal Council | FilmiBeat

    बिग बॅास 11 को लेकर कंट्रोवर्सी बढ़ती जा रही है। लेकिन इस बार बिग बॅास कंटेस्टेंट के कारण नहीं बल्कि मेकर्स की बड़ी लापरवाही के कारण।

    जी हां, मिली जानकारी के अनुसार लोनावला म्युनिसिपल काउंसिल (LMC) ने सोमवार को बिग बॉस के सेट बुलडोजर चला दिया है। जिसके बाद वहां पर बने अवैध टॅायलेट को तोड़ दिया गया है।

    इन सभी टॅायलेट की संख्या तकरीबन 13 थी। वैसे यह घटना अचानक नहीं हुई है। म्युनिसिपल काउंसिल के मुताबिक इस मामले पर पहले भी चैनल को नोटिस भेजा जा चुका है। लेकिन इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

    जिसके बाद सीधे इसे तोड़ने का फैसला लिया गया।इस मामले पर लोनावला म्युनिसिपल काउंसिल के सीईओ सचिन पवार का कहना है कि 27 नवंबर को हमारी तरफ से नोटिस भेजा गया था।

    bigg boss 11

    लेकिन सात दिन के अंदर सामने से हमें कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद हमने इस अवैध टाॅयलेट्स को तोड़ने का फैसला लिया है।

    गौरतलब है कि टीवी के सबसे मंहगे सेट में बिग बॅास का घर भी है इसे करोड़ों की लागत से बनाया जाता है..यहां देखिए टीवी के सबसे मंहगे सेट की झलक..

    चक्रवती अशोक सम्राट

    चक्रवती अशोक सम्राट

    नितिन देसाई और उमंग कुमार ने मिलकर कर्जत स्टूडियो में इसका विशालकाय सेट बनाया था। जो कि देखने पर ही किसी राजमहल से कम नहीं था। इस सेट को बनाने में करोड़ों रुपए खर्च किए गए थे।

    जोधा अकबर

    जोधा अकबर

    इस शो की शुरुआत की शूटिंग उसी सेट पर हुई थी जहां पर ऋतिक रोशन की फिल्म जोधा अकबर की शूटिंग हुई थी। लेकिन बाद में नितिन देसाई ने इसके लिए एक विशाल सेट बनाया। इस शो में करोड़ों खर्च किए गए थे।

    महाभारत

    महाभारत

    2013 में टेलीकास्ट हुए महाभारत को लार्ज स्केल पर बनाया गया था। इस शो का बजट वीएफएक्स के साथ पूरे शो पर लगभग 100 करोड़ के करीब खर्च बताया जाता है।

    24

    24

    अनिल कपूर के टीवी शो 24 की सीरीज के पार्ट वन और पार्ट 2 की मेंकिग पर करोड़ों रुपए खर्च किए गए थे।

    कर्मफलदाता शनि

    कर्मफलदाता शनि

    कर्मफलदाता शनि का सेट 65 हजार स्केवायर सेट पर बनाया गया है। यह टीआरपी की रेस में सबसे आगे रहा है।इस शो के सेट पर करोड़ों रुपए खर्च किए गए हैं। हर एपिसोड के इस शो का कोस्ट करोड़ों है।

    सिया के राम

    सिया के राम

    इस शो का सेट पूरी तरह से रामोजी फिल्मसीटी में बनाया गया था। यहां तक कि इस शो के लिए पूरी कास्ट कई महीनों तक वहीं पर रही थी। इस शो के हर एपिसोड का खर्च लाखों रुपए के करीब था।

    देवों के देव महादेव

    देवों के देव महादेव

    यह शो टीवी का सुपरहिट शो रहा है। तकरीबन 70 लोग इस शो के ग्राफिक पर काम कर रहे थे। इस शो के हर एपिसोड में 8 लाख रुपए खर्च किए गए थे।

    English summary
    Bigg Boss 11 set demolished by lonavala municipal..Have a look
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X