For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 11..फॉर्म में सलमान..प्रियांक-हिना पर जमकर बरसे...सेट छोड़कर निकले बाहर

    By Shweta
    |
    Bigg Boss 11: Salman Khan LASHES OUT at Priyank Sharma for BODY SHAMMING Shilpa - Arshi | FilmiBeat

    सलमान खान का बिग बॉस में एक चीज पर अडिग रहते हैं कि कोई भी किसी पर पर्सनल ना जाए और महिलाओं पर भद्दे कमेंट ना करें। अगर कोई प्रतिभागी ऐसा करता है तो सलमान खान क्लास लगाने से पीछे नहीं हटते और इस सप्ताह वीकेंड का वार में ऐसा ही कुछ होने वाला है।

    जी हां दरअसल आपको याद होगा कि प्रियांक शर्मा ने शिल्पा शिंदे और अर्शी खान को मोटी और ड्रम जैसा कहा था। लव ने उन्हें रोकने की कोशिश भी की थी लेकिन प्रियांक नहीं रुके और लगातार काफी कुछ बोल डाला। इसके अलावा कोर्ट रूम टास्क में भी उन्होंने अर्शी को बहुत कुछ बोला था।

    सलमान खान को ये बात बिल्कुल भी नहीं अच्छी लगी और बस आज वीकेंड का वार में आप सलमान खान का रौद्र अवतार देखेंगे। सलमान खान प्रियांक से उनकी मम्मी के बारे में पूछते नजर आएंगे और साथ ही वो हिना और सपना की भी क्लास लगाएंगे कि एक औरत के बारे में इतना कुछ बोला गया और उन्होंने स्टैंड नहीं लिया।

    हालांकि इस बात की उम्मीद हर किसी को थी लेकिन सलमान के गुस्से का शिकार आज आकाश ददलानी भी होने वाले हैं। जी हां दरअसल सुलतानी अखाड़े में सलमान खान पुनीष और आकाश के बीच मुकाबला करेंगे और दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश करेंगे लेकिन मानने और बदतमीजी करने के बाद सलमान सुलतानी अखाड़े से निकल जाएंगे।जानिए DETAILS..

    प्रियांक की लगाई क्लास

    प्रियांक की लगाई क्लास

    प्रियांक शर्मा ने इस सप्ताह काफी कुछ कह डाला।उन्होंने और उनकी टीम ने अर्शी के बारे में काफी कुछ कह डाला। उन्होंने यहां तक कि शिल्पा और अर्शी को ड्रम जैसा भी कह डाला। सलमान को तो नाराज होना ही था।

    टास्क में हुई थी लड़ाई

    टास्क में हुई थी लड़ाई

    कोर्ट रूम टास्क के दौरान असल में केस में अर्शी पर इल्जाम लगाने थे लेकिन हिना खान और उनकी टीम पूरी तरह से पर्सनल हो गए जिसका खामियाजा उन्हें आज भुगतना पड़ेगा।

    विकास और शिल्पा से भी भिड़े

    विकास और शिल्पा से भी भिड़े

    प्रियांक ने शिल्पा के बारे में भी काफी कुछ बोला और साथ ही जब विकास ने उनसे बात करने की कोशिश की तो भी उन्होंने बात नहीं की।

    विकास हैं दोस्त

    विकास हैं दोस्त

    विकास गुप्ता प्रियांक शर्मा को बिग बॉस के पहले से जानते हैं और अच्छे दोस्त हैं लेकिन उन्होंने विकास गुप्ता की भी बात समझने की कोशिश नहीं की।जब सलमान खान बोलते हैं कि उन्होंने शिल्पा को क्या बोला है तब विकास शॉक्ड रह जाते हैं।

    आकाश से भी हुए नाराज

    आकाश से भी हुए नाराज

    सलमान खान ने पुनीष और आकाश के झगड़े को भी सुलझाने की कोशिश की और दोनों की दोस्ती करवानी चाही लेकिन जब आकाश ने ऐसा नहीं किया तो सलमान सुलतानी अखाड़ा छोड़कर चले गए।

    पुनीष से झगड़ा

    पुनीष से झगड़ा

    पुनीष ने कैप्टन बनने में आकाश की मदद नहीं की थी इस वजह से वो काफी नाराज थे लेकिन इस चक्कर में वो बड़ी गलती कर बैठे।

    प्रियांक के साथ हिना की भी क्लास

    प्रियांक के साथ हिना की भी क्लास

    सलमान खान सिर्फ प्रियांक नहीं बल्कि हिना खान की भी क्लास लगाने वाले हैं। उन्होंने हिना को साफ शब्दों में कहा कि उन्होंने प्रियांक को रोकने की कोशिश नहीं की कि वो महिलाओं की बेइज्जती ना करें।

    सपना OUT

    सपना OUT

    बहरहाल ताजा खबर ये भी है कि सपना चौधरी घर से आउट हो चुकी हैं।

    English summary
    Bigg Boss 11: Salman Khan lashes out at Priyank Sharma for body shaming Shilpa Shinde and Arshi Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X