»   » सलमान खान पर हमला..BIGG BOSS 11 का फिनाले कैंसल...SHOCK !

सलमान खान पर हमला..BIGG BOSS 11 का फिनाले कैंसल...SHOCK !

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi
Bigg Boss 11 Finale CANCELLED because of Salman Khan; Here's why | FilmiBeat

टाइगर जिंदा है कि करोड़ों की कमाई के बाद सलमान खान की मुसीबत बढ़ती चली जा रही है। हाल ही में सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके चलने उन्हें कई तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इसी के चलते अब बिग बॅास 11 के फिनाले की शूटिंग पर भी तलवार लटक रही है।राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पिछले दिनों जान से मारने की धमकी दी थी।

bigg boss

जिसके चलते रेस 2 की शूटिंग के दौरान एक शख्स हथियार के साथ सलमान पर हमला करने की प्लानिंग किए हुए था। लेकिन पुलिस ने वहां से सलमान को सुरक्षित निकाल लिया।

bigg boss 11

यही हादसा बिग बॅास में ना हो। इस वजह से चैनल ने सलमान के लिए कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया है। सुरक्षा क्या और कैसी होगी इसकी जानकारी को लीक नहीं करने की कड़ी हिदायत भी दी गई है। सलमान खान को सलाह दी गई है कि वे अपने शेड्यूल के बारे में किसी से जानकारी शेयर न करें।

बहरहाल,साल 2017 में कई ऐसी कंट्रोवर्सी ने हंगामा मचाया है जिसकी आंच आने वाले कई सालों तक रहेगी। यहां देखिए उनकी एक झलक...

फ्लाइट विवाद

फ्लाइट विवाद

16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त कपिल ने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ बदसलूकी की थी। लगभग चार महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक दोनों का विवाद सुर्खियों में है। कपिल के शो के बंद होने की खबर अभी भी उफान पर है।

शिल्पा शिंदे सेक्शुअल हैरेसमेंट

शिल्पा शिंदे सेक्शुअल हैरेसमेंट

24 मार्च को शिल्पा शिंदे ने भाभीजी घर पर हैं के निर्माता संजय कोहली के खिलाफ सेक्शुयल हैरेसमेंट का केस फाइल किया। 2016 से चल रहा विवाद फिलहाल कोर्ट तक पहुंच गया है। शिल्पा ने अपने निर्माता पर जबरदस्ती संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है।

मानसिक शोषण का आरोप

मानसिक शोषण का आरोप

टीवी एक्ट्रेस समीक्षा ने भी शिल्पा शिंदे का साथ देते हुए एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंवे संजय कोहली के खिलाफ कहा कि वह शो का माहौल पूरी तरह खराब होता था। लोग गालियां देकर बात किया करते थे।

प्रत्युषा फिल्म

प्रत्युषा फिल्म

1 अप्रैल को काम्या पंजाबी ने प्रत्युषा की लास्ट शॉर्ट फिल्म 'हम कुछ कह न सके' रिलीज करने का अनाउंसमेंट किया।इस पर प्रत्युषा के ब्वॅायफ्रेंड ने आवाज उठाई।उन्होंने कहा कि इस वीडियो पर सब गलत है। यह पुराना वीडियो है। इसके बाद भी यह वीडियो रिलीज किया गया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

लगभग 9 साल से टीवी का सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बड़ी कंट्रोवर्सी का शिकार हुआ। इस शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी ने शो छोड़ दिया। इस शो के निर्मात ने उन पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया।

राखी की गिरफ्तारी

राखी की गिरफ्तारी

2016 में एक चैनल के प्रोग्राम में राखी सावंत ने महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।राखी के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का केस दर्ज किया था।इस साल 9 मार्च को राखी की पेशी थी, पर वह पेश नहीं हुईं इसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था। बाद में राखी ने माफी मांग ली।

कॉन्डम ब्रैंड

कॉन्डम ब्रैंड

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) की महिला विंग ने सनी लियोन द्वारा कॉन्डम ब्रैंड का प्रचार करने वाले विज्ञापन को लेकर विरोध जताया।10 दिन का समय देते हुए आंदोलन करने की धमकी दी। बाद में यह मामला शांत हो गया।

English summary
Bigg Boss 11 makers give Salman Khan tight security ...Here read full news

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X