»   » आखिर क्यों पद्मावत से जुड़ गया बिग बॅास 11 के इस सुपरस्टार का नाम SHOCK

आखिर क्यों पद्मावत से जुड़ गया बिग बॅास 11 के इस सुपरस्टार का नाम SHOCK

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

पद्मावत से इस बार बिग बॅास 11 फेम हितेन तेजवानी का नाम जुड़ गया है। अब आप सोचेंगे कि आखिर कैसे। बिग बॅास 11 के बाद इस शो के सभी कंटेस्टेंट किसी नाम किसी शो या फिर वेबसीरीज को लेकर लगातार सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं।

padmaavat

अब इस फेहरिस्त में नया नाम हितेन तेजवानी का जुड़ गया है। मिली जानकारी के अनुसार हितेज जल्द ही एक डिजिटल फिल्म करने जा रहे हैं।

hiten tejwani

इस फिल्म में उनके अपोजिट पद्मावत में शाहिद कपूर की पहली पत्नी की भूमिका निभाने वाली अनुप्रिया गोयनका दिखाई देंगी।इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी। जल्द ही इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

hiten tejwani

गौरतलब है कि हितेन ही बिग बॅास के एकमात्र ऐसे कंटेस्टेंट रहे हैं जिनका प्रभाव होस्ट सलमान खान पर सबसे अधिक रहा है। 

बहरहाल,टीवी के कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्मी पारी फेल रही है। यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

प्राची देसाई

प्राची देसाई

प्राची देसाई का करियर रॅाक आॅन से शुरू हुआ था। लेकिन इस फिल्म के अलावा उनके लिए बाकी फिल्म असफल साबित हुई। पिछले साल उनकी अजहर रिलीज हुई लेकिन वो भी फ्लॅाप हुई।

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी

अनीता ने भी एकता के शो के साथ उनकी फिल्म कोई आप सा और ये दिल जैसी फिल्मों में नजर आयी थी। लेकिन उन्होंने दोबारा टीवी की राह पकड़ ली। एकता कपूर के शो ये हैं मोहब्बतें से कमबैक किया।

राम कपूर

राम कपूर

राम कपूर भी कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे। हमशक्ल और मेरे डैड की मारुति जैसी फिल्में उनके फिल्मी सफर के लिए घातक रही। अब उन्होंने दोबारा वापसी की है। वह साक्षी तंवर के साथ वेब सीरीज कर ले तू भी मोहब्बत में नजर आ रहे हैं।

राजीव खंडेलवाल

राजीव खंडेलवाल

राजीव ने एकता कपूर के शो से नाता तोड़ने के बाद कई फिल्में की। हाल ही में फीवर रिलीज हुई। लेकिन वो भी असफल हुई। उन्होंने भी टीवी पर रिपोर्टरस से वापसी की थी।

अमर उपाध्याय

अमर उपाध्याय

अमर टीवी की दुनिया के सुपरस्टार माने जाते हैं। लेकिन उनका फिल्मी करियर फेल साबित हुआ। उन्होंने जोड़ी क्या बनाई,13बी जैसी कई फिल्में की हैं। मगर वह बॅालीवुड में फ्लॅाप स्टार साबित हुए हैं।

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट ने भी 2015 में फिर से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया था। लेकिन यह फिल्म असफल रही। उन्होंने दोबारा बेहद से टीवी पर वापसी कर ली।

एजाज खान

एजाज खान

एजाज खान तनु वेड्स मनु के बाद दोबारा टीवी की दुनिया में लौट आए हैं। वह इन दिनों मोह मोह के धागे में नजर आ रहे हैं।

English summary
After Bigg Boss 11 there is big opportunity for Hiten Tejwani,he will be soon seen in a digital film with Padmaavat fame actress Anupriya Goenka.Read full news here.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi