For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया के लिए सलमान से दूर हो रहे हैं शाहरुख..जानें क्या है वजह!

    By Goldi
    |

    शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ देखने वाले फैन्स के लिय बैड न्यूज़ है।खबर ये है कि इस साल बिग-बॉस के सेट पर करण-अर्जुन का मिलन नहीं होगा। बता दें पहली खबर थी कि शाहरुख बिग बॉस सीजन 10 के सेट पर फिल्म 'डियर जिन्दगी' को प्रमोट करते हुए दिखाई दे सकते है।

    लेकिन शाहरुख ने फिल्म का प्रमोशन करने से इंकार कर दिया। दरअसल शाहरुख का कहना है कि गौरी शिंदे निर्देशित फिल्म 'डियर जिन्दगी'आलिया भट्ट की फिल्म है और वह फिल्म से आलिया की लाइम-लाइट को बिल्कुल भी फीका नहीं पड़ने देना चाहते। जिस कारण उन्होंने बिग-बॉस में फिल्म का प्रमोशन करने से मना कर दिया।

    शो पर शाहरुख खान तो नजर नहीं आयेंगे लेकिन वीकेंड का वार में आलिया भट्ट सलमान खान की मेहमान जरुर बनेगीं। भले जी इस बार शाहरुख सलमान का मिलन नहीं होगा।

    लेकिन हो सकता है कि शाहरुख़ बिग बॉस के सेट अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म रईस का प्रमोशन करते हुए नजर आये। बता दे शाहरुख कि फिल्म रईस 26जनवरी 2017मे रिलीज होगी।

    गौरतलब है कि, पिछली बार सीजन 9 में शाहरुख खान बिग बॉस के सेट पर अपनी फिल्म 'दिलवाले' को प्रमोट करते हुए दिखाई दिए थे।उस एपिसोड के दौरान शो में सलमान-शाहरुख की जबरदस्त जुगलबंदी देखने को मिली थी।

    English summary
    Bigg Boss 10Shah Rukh Khan refuse to promote dear zindagi.शाहरुख़ खान बिग बॉस में फिल्म डियर जिंदगी को प्रमोट करने नहीं जायेंगे
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X