For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    CONFIRMED..बिग बॉस 10 के विजेता बने मनवीर गुर्जर

    By Shweta
    |

    मनवीर गुर्जर ने 'बिग-बॉस 10' का खिताब अपने नाम कर लिया है।आखिरकार इतने महीनों से चला आ रहा बड़ा सवाल कि कौन बिग बॉस 10 का खिताब अपने नाम करेगा सबके सामने है। सभी को पीछे छोड़ते हुए कॉमन मैन मनवीर गुर्जर बिग बॉस 10 के विजेता बने।

    विनर तो मनवीर रहे और मनवीर के बाद शो की रनरअप बानी रहीं जो एमटीवी की वीजे हैं और दूसरी तरफ मनवीर सेलिब्रीटी नहीं बल्कि इंडिया वाले थे।काफी पहले से साफ पता चल रहा था कि मनवीर का खिताब जीतने का चांस ही सबसे ज्यादा है।

    [BiggBoss10..फिनाले में सलमान-ऋतिक की धमाकेदार मस्ती..देखें पर्फॉमेंस]

    बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद मनवीर बेहद खुश नजर आ रहे हैं।विजेता के तौर पर मनवीर को बिग-बॉस ट्रॉफी के अलावा 40 लाख रुपये की रकम भी दी जाएगी। खबर यह भी है कि 40 लाख में से मनवीर सलमान खान के फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन को 20 लाख रुपये देंगे।आगे की स्लाइड्स में पढ़िए मनवीर गुर्जर ही क्यों सबसे प्रबल दावेदार थे।

    सबसे पॉपुलर

    सबसे पॉपुलर

    हमने भी जब लोगों से जानना चाहा था तो 52% लोगों का यही मानना था कि मनवीर गुर्जर को ही बिग बॉस को विनर बनना चाहिए। अब आप समझ सकते कि अगर 54 % लोग मनवीर गुर्जर को बनाना चाहते थे तो उनकी कितनी पॉपुलैरिटी होगी औऱ उनको छोड़कर कोई और कैसे बनता विनर।

    सटीक गेम

    सटीक गेम

    मनवीर गुर्जर ने बिग बॉस में एंट्री बतौर कॉमन मैन की थी लेकिन अब वो कॉमन मैन नहीं रहे। उन्हें लोगों का इतना प्यार मिला है खासकर वो जिस तरह बिग बॉस में रहे इस बिल्कुल सटीक गेम खेलते हुए उससे सबको लग रहा था कि वो जीत सकते हैं।

    जब निकले थे घर से बाहर

    जब निकले थे घर से बाहर

    बिग बॉस 10 के प्रतिभागी जब घर से बाहर निकले थे तभी हर कोई अपने फैन्स से वोट मांग रहे थे तो मनवीर के फैन्स उनके साथ सेल्फी और ऑटोग्राफ में ऐसे बिजी हुए कि उन्हें वोट मांगने का समय तक नहीं मिला । इसी से आप सोच सकते हैं कि उनकू कैसी पॉपुलैरिटी है।

    सलमान के फेवरिट

    सलमान के फेवरिट

    मनवीर गुर्जर के अच्छे नेचर की वजह से सलमान खान के वो फेवरिट थे और इसलिए उनका और बानी का वैसे भी फाइनल में आना लगभग तय था आखिर सलमान के फैन्स का सर्पोट भी था।

    Solo Player

    Solo Player

    मनवीर गुर्जर शुरूआत से ही सोलो प्लेयर थे। वो अपना गेम अपने हिसाब से खेलते आए। उनका भी कुछ अच्छा और कुछ बुरा मोमेंट रहा हाउसमेंट्स के साथ लेकिन कभी उन्होंने सीमा नहीं पार की।

    बने एंग्री यंग मैन

    बने एंग्री यंग मैन

    रोहन ने शो के शुरूआत में ही जिस तरह से LGBT का मुद्दा उछाला था और उसपर मनवीर ने पलटवार किया था उसके बाद उनकी एंग्री यंग मैन की इमेज बन गई थी।

    वानी से कांटे की टक्कर

    वानी से कांटे की टक्कर

    वानी शो की रनर अप रहीं और बानी शुरूआत से ही बिग बॉस की सबसे स्ट्रॉन्ग दावेदार थीं।

    बीईंग ह्यूमन को डोनेट

    बीईंग ह्यूमन को डोनेट

    मनवीर ने शो में जीते हुए 40 लाख की रकम में से 20 लाख सलमान खान के बीइंग ह्यूमन को डोनेट किया।

    English summary
    Manveer Gurjar is the winner of bigg boss 10.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X