»   » बिगबॉस 10:स्वामीजी ने दिखाई खलनायकी..तो सलमान ने बीच में छोड़ दिया शो

बिगबॉस 10:स्वामीजी ने दिखाई खलनायकी..तो सलमान ने बीच में छोड़ दिया शो

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॉस सीजन 10 में आज है वीकेंड का वार, जिसका दर्शकों को बेतरतीब से इंतजार रहता है। अज वीकेंड का वार में दर्शकों को देखने को मिलने वाला है हाई-वोल्टेज ड्रामा।खबरों की माने तो सलमान एक बार फिर वीकेंड का वार बीच में छोड़कर चले जायेंगे।

 

Bigg boss 10 weekend ka waar Angry Salman Khan Walks Out Of The Show!

जी हां, जैसा की बीते दिन स्वामीजी को उनके बुरे बर्ताव के कारण सभी घर वालो ने बॉयकाट कर दिया था।वैसा ही कुछ वीकेंड का वॉर के दौरान सलमान खान भी करने वाले है।

मोना पर भड़की मनु पंजाबी की गर्लफ्रेंड...कह दिया कुछ ऐसा कि...

बता दें कल बाब ने रोहन को और उनके परिवार के बारे में काफी भला-बुरा कहा था जिसके बाद सभी घरवालों ने उन्हें ऐसा ना करने को कहा। बाव्हुद बाबा रोहन को एहसान फरामोश और भी काफी कुछ बोलते हुए नजर आये।

जिसके चलते आज सलमान खान ने स्वामीजी की क्लास लगाई। बता दें बीते हफ्ते ही सलमान ने स्वामीजी को उनके व्यवहार के कारण उन्हें घर में ठीक से रहने की हिदायत दी थी। लेकिन शायद बाबा को सलमान खान की बात नहीं समझ आई।

स्लाइड्स में जानिए क्यों सलमान शो को छोड़कर चले गये 

स्वामीजी बने खलनायक

स्वामीजी बने खलनायक

प्रोमो के मुताबिक सभी घरवाले स्वामीजी को खलनायक कहते हैं। जिसके बाद सलमान उनसे पूछते है कि क्या उन्हें अपनी गलती का एहसास है जिसके जवाब में उन्हें हां या ना कहना है।

 सलमान को आया गुस्सा

सलमान को आया गुस्सा

स्वामीजी में हां या ना में जवाब देते हुए खुद को जस्टिफाय करने लगे, जिस कारण सलमान को गुस्सा आ जाता है।

शो छोड़कर चले गये सलमान

शो छोड़कर चले गये सलमान

ओमजी ने कहा कि वह सिर्फ एक्टिंग कर रहें हैं और कुछ नहीं जब सलमान ने बीच में कुछ बोलना चाह तो स्वामीजी ने सलमान को सुनने से इंकार कर दिया। जिसके बाद सलमान गुस्से में शो छोड़कर चले गये।

घरवालो ने ओमजी को लगाई फटकार

घरवालो ने ओमजी को लगाई फटकार

सभी घरवालो ने कहा कि वह वीकेंड का वेट करते है ताकि सलमान जी आये तो मिसअंडरस्टैंडिंग को दूर करे..और आप अपने ही बोले चले जा रहे हो।

 
English summary
Bigg boss 10 weekend ka waar Angry Salman Khan Walks Out Of The Show.
Please Wait while comments are loading...