For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिगबॉस 10 : खतरे में रोहन मेहरा की जान..मिली मौत की धमकी

    By Goldi
    |

    बिग-बॉस सीजन 10 दिन ब दिन बेहद इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। झगड़े घर के अंदर होते है लेकिन रिएक्शन घर के बाहर देखने को मिल रहा है।

    दरअसल हम बात कर रहें है रोहन मेहरा और मानवीर गुज्जर के झगड़े की। शो के शुरुआत में तो दोनों काफी अच्छे थे, लेकिन टास्क लॉक डाउन के दौरान मानवीर ने रोहन को छम्मक छल्लो कहकर पुकारा। जिसके बाद दोनों में जमकर कहासुनी भी देखने को मिली।

    हालांकि बाद बिग बॉस ने मानवीर और मन्नू की सुलह करा दी लेकिन भले ही अब घर के अंदर सब ठीक हो लेकिन घर के बाहर मन्नू की गुज्जर कम्युनिटी ने रोहन को माफ़ नहीं किया है।

    इन दिनों यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे मन्नू के सपोर्टर ने डाला है जिसमे वह रोहन को जान से मारने की धमकी देते हुए दिखाई दे रहें है।

    zaAF9Bx-ZB8

    हालांकि जब इस बारे में रोहन के पिता से बात की गयी तो उन्होंने कोई भी कमेंट करने से इंकार किया।
    रोहन मेहरा

    रोहन मेहरा

    घर के अंदर रोहन मेहरा एक मजबूत प्रतिभागी के तौर पर उभर रहें है। शायद इसी के चलते महान क्रिटिक कमाल आर खान ने रोहन सीजन 10 का विजेता भी घोषित कर दिया है।

    KRK ने किया कन्फर्म..ये होंगे बिग बॉस 10 के विनर!

    मन्नू

    मन्नू

    मन्नू एक कॉमनर है जोकि गुज्जर कम्युनिटी से ताल्लुकात रखते हैं। शो के अंदर मन्नू-मनु और मोना अच्छे दोस्त है।

    मन्नू

    मन्नू

    बीती रात घर में हुई कांफ्रेंस के दौरान जब मन्नु से पूछा गया कि क्या रोहन उनपर एक सेलेब होने के कारण भारी पड़ रहे है। तो उन्होंने कहा कि पहले दिन हमने अच्छे से बात की बीच में कुछ हुआ जिसके बाद रोहन बात को दिल प् लेकर बैठ गया।

     रोहन मेहरा

    रोहन मेहरा

    बता दें जल्द ही शो में रोहन को सपोर्ट करती हुई उनकी ऑनस्क्रीन मां हिना खान नजर आने वाली है। बता दें, वह सलमान की सभा का हिस्सा बनेगीं..

    मन्नू

    मन्नू

    बता दें, बीते हफ्ते शो में मन्नू की भाभी सलमान की सभा का हिस्सा बनी थी, उन्होंने भी मन्नू को मोना से दूर रहने की सलाह दी थी..लेकिन दोनों की दोस्ती बरकरार है।

    मन्नू-मोना और मनु

    मन्नू-मोना और मनु

    इस तिकड़ी को प्रियंका ने तोड़ने का भरसक प्रयास भी किया और काफी हद तक कामयाब भी हुई, लेकिन मनु से घर से चले जाने के बाद मन्नू और मोना की दोस्ती बरकरार है।

    रोहन को धमकी

    रोहन को धमकी

    रोहन को मिली धमकी का जिक्र सलमान वीकेंड का वार में करते है या नहीं ये तो वक्त ही बतायेगा। लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि सेलेब्स की तरह कॉमनर्स की काफी अच्छी खासी फैन- फोलोविंग बन चुकी है।

    English summary
    bigg boss 10 Rohan Mehra gets death threat from Manveer supporter
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X