For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका जग्गा ने किये बिग बॉस को लेकर हैरान करने वाले खुलासे

    By Goldi
    |

    बिग बॉस सीजन 10 में प्रियंका जग्गा एक ऐसी अकेली ऐसी प्रतिभागी है जिन्होंने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी हैं। बता दें हाल ही में प्रियंका ने बिग बॉस से जुड़े कुछ ऐसे राज उजगार किये हैं, जिन्हें सुन आप हैरान रह जायेंगे।

    जैसा की सभी जानते है कि, प्रियंका जग्गा सीजन के पहले हफ्ते ही घर से बेघर हो गयी थी। जिसके बाद उन्होंने हाल ही में दो हफ्ते पहले घर में दुबारा रीएंट्री की है। उनकी एंट्री के बाद घर में दर्शकों को काफी हाई वोल्टेज ड्रामा मिला।

    बिगबॉस 10: एक करोड़ या पचास लाख नहीं..इतनी रकम मिलेगी जीतने वाले को

    उन्होंने अपने पहले हफ्ते में अपने पेंट में टॉयलेट कर खूब सुर्खियां बटोरी थी ठीक वैसे ही उन्होंने अपनी वापसी के बाद रोहन के ऊपर थूक दिया था। प्रियंका के इस व्यवहार के चलते बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया।

    डबल इविक्शन

    डबल इविक्शन

    जैसा कि घर में बीते हफ्ते डबल इविक्शन देखने को मिला। जिसमे घर के अंदर से साहिल आनदं और प्रियंका जग्गा घर से बेघर हुए थे। लेकिन बिग बॉस ने प्रियंका को घर से ना निकालते हुए बिग बॉस ने उन्हें सीक्रेट रूम में भेज दिया।

    प्रियंका जग्गा

    प्रियंका जग्गा

    हालांकि प्रियंका को बिग बॉस का यह पैंतरा बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। जग्गा कैमरे के सामने चिल्लाते हुए नजर आती हैं कि, उन्होंने कहा कि, अगर उन्हें घर में फिनाले तक जाना है तो वह घरवालो से अच्छे से बर्ताव करें, क्योंकि उनके बर्ताव के चलते दर्शक उन्हें बाहर बिल्कुल पसंद नहीं करते।

    प्रियंका जग्गा

    प्रियंका जग्गा

    बता दें, प्रियंका के घर में एंट्री के बाद प्रियंका ने बानी के साथ दोस्ती करने की कोशिश की थी। साथ ही उन्होंने मनु पंजाबी को अपना भाई कहा था। लेकिन मनु से सीक्रेट रूम में मिलने के बाद प्रियंका मनु के साथ फ्लर्ट करती हुई नजर आयीं।

    मनु पंजाबी

    मनु पंजाबी

    जिसके बाद मनु ने प्रियंका से कहा, तेरा हिसाब समझ नहीं आता, कभी भाई कभी बॉयफ्रेंड। जिसके जवाब में प्रियंका ने कहा कि, वो दिखाया तो नहीं होगा,वो दिखाया क्या

    प्रियंका जग्गा

    प्रियंका जग्गा

    सूत्रों की माने तो, पिछले हफ्ते प्रियंका आनन्द को सबसे कम वोट मिले थे, और चौथे नंबर पर मानवीर रहे थे। जिसके बावजूद साहिल को घर से बेघर होना पड़ा और दर्शको के चलते बिग बॉस ने प्रियंका को सीक्रेट रूम में भेज दिया।

    मनु की वापसी बिग बॉस 10 में

    मनु की वापसी बिग बॉस 10 में

    बता दें, आज घर में दर्शकों को मनु और प्रियंका की वापसी होगी, जो घरवालो के लिए काफी शॉकिंग होने वाला है।

    मनु

    मनु

    मनु घर में जाकर अपनी मां के निधन की खबर देते हैं जिसे सुन सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं।

    बिगबॉस 10

    बिगबॉस 10

    जैसा कि मनु और प्रियंका बीते तीन दिन से बिग बॉस के सीक्रेट रूम में थे, जहां से उन्होंने घरवालो पर पूरी नजर रखी, इसमें कोई शक नहीं कि in दोनों की एंट्री घर में एक और तूफ़ान लाने वाली है...

    English summary
    bigg boss 10 Priyanka Jagga makes shocking recelation about Salman Khan’s show
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X