»   » सलमान के 10 हाउस में हुआ कुछ ऐसा..जो किसी ने सोचा भी नहीं था

सलमान के 10 हाउस में हुआ कुछ ऐसा..जो किसी ने सोचा भी नहीं था

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

जैसा की सभी जानते है कि बीते हफ्ते प्रियंका अपने बुरे बर्ताव के कारण घर से बाहर हो गयी हैं। तो वहीं खबरें ये भी है कि घर के अंदर प्रियंका का मिसकैरिज हो गया था।

bigg boss 10 Priyanka Jagga brother confirms she suffered a miscarriage inside house

इस बात का खुलासा खुद प्रियंका के भाई समीर जग्गा ने एक पोर्टल से बातचीत में बताया। समीर ने कहा कि, उनको मिसकैरिज हो गया था, वो बीमार थी इसलिए आयीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि, इसी वजह से बिग बॉस के घर में गायनोकोलॉजिस्ट को भी बुलाया गया था।

#BiggBoss: ''मेरी बहन की पॉपुलैरिटी सलमान खान से तो ज्यादा ही है....''

प्रियंका के भाई ने बताया कि, कि प्रियंका को ब्लीडिंग हो रही थी, और बिग बॉस चाहते थे कि, प्रियंका बाकी घरवालो के साथ सलमान खान के जन्मदिन के लिए एक स्पेशल डांस परफॉरमेंस दें। जिसके लिए प्रियंका ने इंकार कर दिया  था।

इतना ही नहीं प्रियंका ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे वह सलमान खान पर आरोप लगाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में बह यह कहते हुए सुनाई दे रही है कि, घर में उन्हें रहने के लिए सलमान खान ने फ़ोर्स किया था।

0SxUO7gzAEI&sns=fb

 

मिसकैरिज हुआ था प्रियंका

मिसकैरिज हुआ था प्रियंका

प्रियंका के भाई ने बताया कि, कि प्रियंका को ब्लीडिंग हो रही थी, और बिग बॉस चाहते थे कि, प्रियंका बाकी घरवालो के साथ सलमान खान के जन्मदिन के लिए एक स्पेशल डांस परफॉरमेंस दें। जिसके लिए प्रियंका ने इंकार कार दिय था।

सलमान ने किया फ़ोर्स

सलमान ने किया फ़ोर्स

इतना ही नहीं प्रियंका के भाई समीर ने प्रियंका जग्गा के भाई समीर जग्गा ने अपने फेस बुक एकाउंट पर एक कमेंट्स शेयर किया है, जिसमे लिखा है कि, खुद सलमान खान ने ही प्रियंका जग्गा को बिग बॉस के घर में रुकने के लिए प्रेशर दिया था, जबकि प्रियंका जग्गा की तबिय खराब थी और वो बिग बॉस के घर में रुकना नहीं चाहती थी।

प्रियंका जग्गा

प्रियंका जग्गा

इतना ही नहीं प्रियंका जग्गा ने एक विडियो भी शेयर किया था कि, सलमान खान ने ही प्रियंका जग्गा को बिग बॉस के घर में रुकने के लिए प्रेशर दिया था, ये कहकर कि, वे घर में स्ट्रोंग प्रतियोगी है, अच्छा एंटरटेन भी करती है। उन्हें घर में रुकना ही चाहिए। अगर वो घर में रुकती है तो वो जीत भी सकती है यानी, बिग बॉस की विनर भी बन सकती है।

सलमान से ज्यादा मेरी बहन फेमस है

सलमान से ज्यादा मेरी बहन फेमस है

बता दें, प्रियंका के घर से बाहर निकलने के बाद प्रियंका के भाई समीर ने फेसबुक पर लिखा था कि, टीआरपी का ड्रामा है बिग बॉस, अभी भी प्रियंका का नाम यूज कर रहा है, और आखिर तक करेंगे। वह यहीं नहीं रुके उन्होंने सलमान खान पर भी निशाना साधा उन्होंने लिखा कि, रही बात सलमान की, आज 30 साल में जितने लोग सलमान को जानते है..हाहाहा..

प्रियंका जग्गा

प्रियंका जग्गा

प्रियंका जग्गा ने घर छोड़ने के बाद अपनेफेसबुक अकाउंट पर लिखा कि,Home is the best Home.. I m home now.. Thanks Bigg Boss for letting me

बिग बॉस से ज्यादा औकात है मेरी

बिग बॉस से ज्यादा औकात है मेरी

हद तो तब हो गयी जब प्रियंका ने शो के दौरान कहा कि, मेरी औकात बिगबॉस से ज्यादा है।

English summary
bigg boss 10 Priyanka Jagga brother sameer confirms she suffered a miscarriage inside house
Please Wait while comments are loading...