For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Pics: देखिए बिग बॉस 10 के घर से मोनालिसा की शादी...लाइव!

    By Goldi
    |

    जैसा की हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि, जल्द ही बिग बॉस के घर में मोनालिसा की शादी उनके बॉयफ्रेंड से होने जा रही है। जिसकी शुरुआत दर्शक आज के एपिसोड में देखेंगे।

    घर के अंदर जाने से पहले विक्रांत ने एक लीडिंग पोर्टल से बातचीत में बताया कि, मै मोना से मिलने का अब और इन्तजार नहीं कर सकता। यकीनन जो भी होने वाला है घर के अंदर उससे मोना बहुत सरप्राइज हो जाएगी।

    यह दिन हम दोनों के लिए ही बेहद खास है।मुझे ख़ुशी है कि, मैं बिग बॉस के घर में शादी के बंधन में बंधने जा रहा हूं। इससे हमें पूरे देश के दर्शकों का आशीर्वाद मिलेगा। साथ ही विक्रांत ने कहा कि, यह शादी टीआरपी के लिए बिल्कुल भी नही है जो भी होने वाला है सब कुछ रियल है।

    बिग बॉस 10: फैन्स के साथ धोखा...सलमान ने चुन लिया है शो का विनर

    खबरों की माने तो विक्रांत घर के अंदर मोना को डायमंड रिंग पहनाकर शादी के लिए प्रपोज करने वाले है। बता दें, मोना और विक्रांत बिग बॉस खत्म होने के बाद शादी करने वाले थे।

    bigg boss 10-Monalisa Weds Vikrant Singh In House see details

    लेकिन विक्रांत का कहना है कि, उन्हें ख़ुशी है कि, बिग बॉस के घर में उनकी शादी हो रही है जिसे सब यद् रखेंगे, साथ ही पूरा देश हमारी शादी का गवाह बनेगा।

    स्लाइड्स में जानिये मोनालिसा की शादी की सभी डिटेल्स

    विक्रांत

    विक्रांत

    बिग-बॉस मोना को एक्टिविटी एरिया में जाने को कहेंगे, जहां मोना के बॉयफ्रेंड मोना का इंतजार करते हुए दिखाई देंगे।

    विक्रांत -मोना

    विक्रांत -मोना

    विक्रांत को देखते ही मोना एकदम शॉक हो जाएगी ,जब वह उनसे घर में आने का कारण पूछेगी तो, विक्रांत घुटनों के बल बैठकर मोना कोडायमंड रिंग के साथ शादी के लिए प्रपोज कर देंगे।

    मोना ने कहा हां

    मोना ने कहा हां

    विक्रांत द्वारा शादी का प्रस्ताव सुन मोना ख़ुशी से फ़ौरन हां कह देंगी। जिसके बाद मोना विक्रांत को घर के अंदर सबसे मिलवाने के लिए लेकर जायेंगी।

    घरवाले हुए खुश

    घरवाले हुए खुश

    विक्रांत के घर के अंदर जाने के बाद बिगबॉस घर में मोना और विक्रांत की शादी की घोषणा करते हैं। जिसके बाद सभी घरवाले खुश होकर दोनों को शादी की बधाई देते हैं।

    दो दिन घर में रहेंगे विक्रांत

    दो दिन घर में रहेंगे विक्रांत

    बता दें, विक्रांत घर में दो दिन रहेंगे।साथ ही शो में जल्द ही मोना की मां, विक्रांत की बहन, और मोना के दोस्त और बिग बॉस के एक्स प्रतिभागी निरहुआ अपनी गर्लफ्रेंड आम्रपाली के साथ मोना की शादी में हिस्सा लेते हुए दिखाई देंगे।

    घरवालो ने शुरू की शादी की तैयारी

    घरवालो ने शुरू की शादी की तैयारी

    बिग बॉस के घर में जल्द ही शादी की तैयारी शुरू होते हुए दिखाई जायेंगी। मोना की शादी में मनु, लोपा और रोहन लड़कीवाले की ओर से होंगे तो बानी और मानवीर लड़के वाले की ओर से।

    हल्दी

    हल्दी

    हाल ही में बिग बॉस का एक प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमे घरवाले मोना को हल्दी लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।साथ ही सभी घरवाले डांस भी कर रहे हैं।

    बिग-बॉस के घर से उठेगी मोना की डोली

    बिग-बॉस के घर से उठेगी मोना की डोली

    खबरों की माने तो मोना विक्रांत के साथ ही बिग बॉस से चली जायेंगी। खबरें ये भी हैं कि, इस हफ्ते मिड एलीमिनेशन नहीं होगा। बता दे, इस हफ्ते मोना घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं।

     BiggBoss10

    BiggBoss10

    #BiggBoss10: मोना बनेगीं दुल्हन..बारात लेकर पहुंचेंगे बॉयफ्रेंड विक्रांत

    English summary
    bigg boss 10Monalisa Weds Vikrant Singh In House see details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X