For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 10: फैन्स के साथ धोखा...सलमान ने चुन लिया है शो का विनर

    By Goldi
    |

    बिगबॉस सीजन 10 अब ग्रांड फिनाले से महज दो हफ्ते दूर है।ऐसे में घर में मौजूद सभी प्रतिभागियों के फैन्स अपने मनपसन्द प्रतिभागी को जीताने के लिए वोट कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच वोटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे फैन्स का सिर चकरा गया।

    जी हां, फैन्स ने जब बानी को वोट करना चाहा तो वह जवाब में आया थैंक्स फॉर वोटिंग मोनालिसा। सिर्फ यहीं नहीं जब फैन्स ने रोहन को वोट किया तो वह वोट हो गया बानी को।

    इतना ही नहीं इस टेक्निकल गड़बड़ी की शिकायत रोहन के एक फैन फैन्स ट्विटर पर करते हुए लिखा, मैंने रोहन को वोट किया लेकिन जवाब में आया थैंक्स फॉर वोटिंग बानी।

    bigg-boss-10-makers-cheating-the-audience-by-rigging-the-votes

    बता दें, इस टेक्निकली गड़बड़ के बाद फैन्स के बीच काफी आक्रोश है। गौरतलब है कि, कुछ दिन पहले सीजन 8 की प्रतिभागी डियांड्रा सोरेस ने ट्विटर पर लिखा था कि, शो का विजेता चुन लिया गया है आप बस आराम से शो देखो।

    #BiggBoss10: मोना बनेगीं दुल्हन..बारात लेकर पहुंचेंगे बॉयफ्रेंड विक्रांत

    इतना ही नहीं घर से निकाली गयी प्रियंका जग्गा ने भी बानी को घर का विनर बताया है। साथ ही सलमान खान ने भी एक बार शो का विनर बानी को घोषित किया था।

    बता दें, फ़िलहाल शो में,चार सेलेब्रिटीज रोहन, लोपा बानी और मोना बचे हैंतो कॉमनर्स में से मानवीर और मनु पंजाबी। ऐसे में शो का विजेता कौन होगा ये सब के लिए देखना काफी दिलचस्प होगा।

    English summary
    bigg boss 10 makers cheating the audience by rigging the votes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X