»   » बिग बॉस10: स्वामीजी ने की अश्लील हरकत......मनु ने जड़ा तमाचा

बिग बॉस10: स्वामीजी ने की अश्लील हरकत......मनु ने जड़ा तमाचा

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॉस का घर अपने पहले ही सीजन से लड़ाई झगड़े और गाली गलौज के प्रसिद्ध है। ऐसे में हर सीजन में कुछ ऐसा हो ही जाता है जो बन जाता है इतिहास। कुछ ऐसा ही इतिहास बनने वाला है बिग बॉस सीजन 10 में ।

बिग बॉस के घर के अंदर हिंसक होने पर पाबंदी नहीं है लेकिन हाथ उठाने पर है लेकिन इस बार इस रुल को तोड़ दिया है इंडिया वाले मनु पंजाबी ने और जड़ दिया है तमाचा स्वामीजी के गाल पर।

गौरतलब है कि,बीते ही हफ्ते बाबा की घर मे री-एंट्री हुई जिससे घरवाले काफी हैरान थे। इतना ही नहीं बाबा की घरवापसी के बाद घर मे काफी ड्रामा भी देखने को मिला।

बीते ही एपिसोड में, मनु पंजाबी ने बाबा को धमकी भी दी थी, घर में उनकी अभद्रता सहन नहीं की जाएगी। लाइव अपडेट की माने तो स्वामीजी अपनी हरकतों से बाज ना आकर मोना को छूने का प्रयास करेंगे, जिसके बाद मोना मनु के पास शिकायत लेकर पहुंचेगीं।

 

इतना ही नहीं बाबा की इस हरकत से नाराज होकर मनु स्वामीजी पर हाथ उठाते हुए भी नजर आयेगें। खैर ये पूरा मामला क्या है वह तो आज रात ही पता चलेग ।

खैर बिग बॉस में यह कोई मामला पहली बार नहीं है जब प्रतिभागियों ने एक दूसरे को तमाचा जड़ा हो...आइये स्लाइड्स में देखते है बिग-बॉस के कंट्रोवर्सियल झगड़े

 

सोनाली ने अली को मारा थप्पड़

सोनाली ने अली को मारा थप्पड़

"बिग बॉस 8" में ही सोनाली राउत ने अली कुली मिर्जा को जबरदस्त तमाचा रसीद कर दिया था। दरअसल पुनीत इस्सर से बहस के दौरान अली ने सोनाली और उपेन पटेल के बारे में कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। इसके बाद सोनाली को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया गया था।

कमाल खान ने फेंकी बोतल

कमाल खान ने फेंकी बोतल

सीजन 3 में कमाल खान की रोहित वर्मा के साथ लड़ाई भी सुर्खियां बनी। जिसमें कमाल ने रोहित पर बोतल फेंकी थी। रोहित की बजाए वो बोतल शमिता शेट्टी को लगी। बाद में उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था।

सोफिया और अरमान का लीगल ड्रामा

सोफिया और अरमान का लीगल ड्रामा

"बिग बॉस 7" में अपने जबरदस्त गुस्से के लिए फेमस अरमान कोहली को इस शो के दौरान एक अन्य कंटेस्टेंट सोफिया के साथ मारपीट करने के आरोप में हिरासत में लिया गया था। हालांकि बाद में वे वापस "बिग बॉस" के घर में आ गए थे।

कुषाल टंडन

कुषाल टंडन

कुशाल टंडन का शो से बाहर होना विवादों में रहा है। कुशाल को यह कहकर बाहर निकाला गया था कि उन्‍होंने अन्‍य कंटेस्टेंट तनीषा मुखर्जी के साथ जो बर्ताव किया, वह नियमों के खिलाफ था। वहीं शो के होस्‍ट सलमान खान परभी भेदभाव के आरोप लगे।

कुशाल-एंडी

कुशाल-एंडी

एक टास्क के दौरान एंडी को घरवालो को अपनी हरकतों से परेशान करना था इसी बीच एंडी गौहर के कपड़ो को लेकर कुछ आपत्तिजनक टिप्पड़ी करते है जिसके बाद कुशाल अपना आपा खोते एंडी को तमाचा जड़ देते हैं।

मेरे बाप पर मत जाना

मेरे बाप पर मत जाना

"बिग बॉस 4" डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी साथ ही श्वेता तिवारी का जमकर झगड़ा देखने को मिला था।

English summary
Om Swami inappropriately touched Monalisa,Manu Punjabi too raises his hand to hit Om Swami.
Please Wait while comments are loading...