For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस लाइव: सलमान की डांट का असर...अब जमकर होगा एंटरटेनमेंट

    By Goldi
    |

    सलमान खान की लताड़ के बाद लगता है घरवाले अपने एक्शन मोड में वापस आ चुके है। अभी हाल में हमने आपको लाइव अपडेट में बताया था कि, आज के एपिसोड में स्वामीजी मोना को छूने का प्रयास करेंगें जिसके बाद मनु अपना आपा खोते बाबा पर हाथ उठाने का प्रयास करेंगें।

    सिर्फ इतना ही नहीं आज के एपिसोड में दर्शकों को ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलने वाला है।लाइव अपडेट के मुताबिक शो में लोपा और बानी एक बार फिर भिड़ते हुए नजर आयेंगे।

    जहां लोपा बानी को अपनी सेविका कहेगी और उनपर हुक्म चलाएगी। तो कैप्टेन होने के नाते बानी लोपा को दंड देते हुए पूल मे एक घंटा बिताने को बोलेगी जिसे लोपा ठुकरा देगी।

    घर में लड़ाई यहीं नहीं थमेगी, बता दें बिग बॉस में आज नॉमिनेशन स्पेशल है जिसके तहत घर में होगा घमासान। भले ही बिग बॉस ने सबको बराबर का दर्जा दे दिया हो लेकिन घर के अंदर अभी भी सेलेब्रिटी और इंडियावाली दिवार खड़ी हुई।

    बिग बॉस सभी घरवालो को नॉमिनेशन के बारे में बताते है। बिग बॉस घर वालो से उन सदस्यों को नोमिनेट करने को कहते है जो घर में कुछ नही कर रहे। इसपर रोहन मोना,मानवीर और मनु को नोमिनेट कर देता है।

    इतना ही नहीं बाद में मनु और लोपा एक दूसरे से रोहन और बानी के माइंड गेम को लेकर बातचीत करते हैं, इसी बीच्ग रोहन वहां आ जाता है और बोलता है जो बोलना है समाने बोलो, चुगली करने की जरूरत नहीं है।

    English summary
    In bigg boss 10 live update manu and lopa ara discussing about rohan and bani game strategy.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X