»   » #SHOCK: झूठी,मक्कार और लालची है बिग बॉस 10 की क्वीन प्रियंका जग्गा

#SHOCK: झूठी,मक्कार और लालची है बिग बॉस 10 की क्वीन प्रियंका जग्गा

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

प्रियंका जग्गा बिग बॉस के घर में महज आठ ही दिन रह सकी इसके बावजूद प्रियंका एक हॉट टॉपिक बनी हुई है। गपशप गलियारों के मुताबिक प्रियंका एक बार फिर से बिग बॉस का हिस्सा बन सकती हैं।

प्रियंका ने शो के पहले दिन से घर में काफी ड्रामे किये और लड़ाईयां की। इसमें कोई शक नहीं प्रियंका ने सिर्फ आठ दिन में ही सेलेबस का जीना हराम कर दिया था।

priynka

हाल ही में प्रियंका के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके गौतम अरोड़ा ने प्रियंका के बारे में कुछ शॉकिंग खुलासे किये जिन्हें जानकर आप भी चौंक जायेंगें। 

जैसा की प्रियंका ने घर के अंदर खुद को विवाहित बताया था, लेकिन बाहर उनके कथित बॉय-फ्रेंड रह चुके डीजे गौतम अरोड़ा का कहना है कि वह तीन चार साल पहले ही अपने पति को छोड़ चुकी हैं।

priynka


गौतम ने बताया उनकी और प्रियंका की मुलाकात असोम क्लब के लॉन्चिंग के दौरान द्वारका में हुई थी। गौतम ने आगे बताया की, प्रियंका का अपने से तीन-चार पहले ही अलगाव हो चुका है, प्रियंका इंडिया में अपने बच्चो के साथ रहतीं हैं।

गौतम ने आगे कहा कि हम दोनों ने एक दूसरे को चार से पांच महीने डेट किया और फिर हमारा ब्रेकअप हो गया। गौतम की माने तो प्रियंका पैसे कमाने के लिए कुछ भी कर सकती हैं।

priynka

गौतम ने आगे कहा कि बिग बॉस में आने से पहले प्रियंका ने मुझे बताया था। प्रियंका पैसे को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

गौतन ने कहा कि प्रियंका ने मेरी मदद से ही बिग बॉस के लिए ऑडिशन दिया क्यों कि वह इंडस्ट्री में किसी को नहीं जानती है। गौतम ने प्रियंका की मार्केटिंग कंसल्टेट प्रोफाइल को भी झूठा बताया।

priynkaa

 जब गौतम से पूछा गया कि प्रियंका ने घर के अंदर करवाचौथ का व्रत रखा था। इस बात पर गौतम ने कहा किसी को उनसे पूछना चाहिए कि यह व्रत उन्होंने किसके लिए रखा था।बता दें प्रियंका ने बिग बॉस के घर में खुद को दो बच्चो की मॉडर्न मां बताया है।
 

priynka karwachauht
English summary
प्रियंका जग्गा के बॉयफ्रेंड गौतम अरोड़ा ने प्रियंका के बारे में किये कुछ शॉकिंग खुलासे।
Please Wait while comments are loading...