For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मोना पर भड़की मनु पंजाबी की गर्लफ्रेंड...कह दिया कुछ ऐसा कि...

    By Goldi
    |

    बिग बॉस सीजन 10 जबसे शुरू हुआ तबसे मोना और मनु की दोस्ती मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं । आये दिन दोनों के बीच की बढ़ती नजदीकियां घर के अंदर और बाहर दोनों जगह उठ पुथल मचा रही हैं।

    हाल ही में मोना मनु की बढ़ती दोस्ती के चलते मोना के बॉयफ्रेंड ने भी उनसे रिश्ता तोड़ने की बात कही थी।

    इसी बीच मनु की गर्लफ्रेंड प्रिया ने एक लीडिंग अखबार को दिए गये इंटरव्यू में मोना का डेस्पो तक कह डाला। प्रिया ने कहा कि, वह मनु से काफी अच्छे से वाकिफ है वह लडकियों से काफी फ्रैंक रहता है लेकिन मोना उसे गलत समझ रही हैं।

    मोना को मनु की बढ़ती दोस्ती को लेकर प्रिया बोली हां एक बार ऐसा हुआ था जब मै काफी इनसिक्योर हो गई थीं।आगे स्लाइडस में जानिये जानिए प्रिया ने क्या कहा मोना-मनु के रिश्ते को लेकर

    डेस्पो है मोना

    डेस्पो है मोना

    हाल ही में मनु की मनु की गर्लफ्रेंड प्रिया ने एक लीडिंग अखबार को दिए गये इंटरव्यू में मोना का डेस्पो कहते हुए कहा कि वह जबरदस्ती मनु के करीब आती हैं। मनु से इंटीमेट होने की कोशिश करती हैं "मुझे मोनालिसा पसंद नहीं है। वह बहुत डेस्परेट है। वो जब देखो मनु के आसपास घूमती रहती है। वो कई बार नॉमिनेट हो चुकी है। अगर मनु न हो तो वह शो में ज्यादा टिक नहीं पाएगी।

    जबरदस्ती इंटीमेट होती है मनु से

    जबरदस्ती इंटीमेट होती है मनु से

    मनु ने मोना को बोला था कि,यदि एक महीने शो में टिक पाएगी तो यह इनफ होगा। वह जानती है कि जिस दिन मनु और मनवीर गुर्जर उसे छोड़ देंगे तब शो में टिकना उसके लिए मुश्किल होगा। इसी वजह से वह
    दोनों के आगे-पीछे घूमती रहती है और किस-हग कर मनु से इंटीमेट होने की कोशिश करती है।"

    मोना चिपकती है मनु से

    मोना चिपकती है मनु से

    प्रिया ने आगे बताया कि मनु अपनी फिमेल फ्रेंड्स के साथ ऐसे ही नार्मल बीहेव करता है। प्रिया ने आगे बोलते हुए कहा कि जितना मैं मनु को जानती हूं, उस हिसाब से मोना केवल उसकी अच्छी दोस्त है।

    भरोसा है मुझे मनु पर

    भरोसा है मुझे मनु पर

    मुझे पता है कुछ लोगों को ऐसा लगता है कि मोना से नजदीक जाकर मनु गलती कर रहे हैं, क्योंकि वह पहले से रिलेशनशिप में थे। लेकिन इन बातों से मुझे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मनु ऑफ-स्क्रीन भी ऐसे ही हैं। वो अपनी सारी फीमेल फ्रेंड्स के साथ ऐसा ही है, जैसा वो मोना के साथ है।

    टीवी वाले गलत दिखा रहे

    टीवी वाले गलत दिखा रहे

    कई बार मैं उसे कहती हूं कि उसकेओवर-फ्रेंडली नेचर को लोग गलत समझेंगे, लेकिन वह ऐसा ही है। मैं जानती हूं जैसा मेकर्स टीवी पर दिखा रहे हैं। वैसा मनु मोना के बारे में फील नहीं करता।

    मोना से नफरत है मुझे

    मोना से नफरत है मुझे

    एक एपिसोड में मैंने देखा था मोनालिसा कह रही थी कि मनु मुझे पैंपर नहीं करता। जब मनु घर की किसी और लड़की से बात करता है तो उसे जलन जाती है। ये सब देख मुझे उससे नफरत होती है।"

    इनसिक्योर फील करती हूं

    इनसिक्योर फील करती हूं

    इंटरव्यू में प्रिया ने यह भी बताया कि जब मनु ने मोनालिसा के लिए गाना गाया तो वे इनसिक्योर हो गई थीं। प्रिया, "मैं एक आम लड़की हूं और इनसिक्योर फील करती हूं। मैं नहीं बल्कि मोना उसके साथ 24*7
    रहती है।

    "मुझे अपने मंगेतर पर पूरा भरोसा है"

    मुझे याद है एक एपिसोड में मनु ने मोना के लिए गाना गया था। उस वक्त मैं अपने इमोशन्स रोक नहीं पाई और रोने लगी, क्योंकि वही गाना मनु मेरे लिए गाता था। बाद में मैंने अपने दिल को समझाया कि यह सब चीजेंरियल नहीं हैं। मुझे अपने मंगेतर पर पूरा भरोसा है।"

    बिगबॉस 10: बॉयफ्रेंड विक्रांत ने मोना से तोड़े सभी रिश्ते...
    English summary
    Manu Punjabi's girlfriend Priya Saini says she HATES Mona Lisa.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X