»   » 'कैटरीना कैफ ने मेरा करियर बर्बाद कर दिया'

'कैटरीना कैफ ने मेरा करियर बर्बाद कर दिया'

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॉस के घर में दर्शकों को हर रोज हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है। तो कभी कभार शो के अंदर खुल जते है कुछ ऐसे राज जो घर के अंदर तो नहीं नहीं लेकिन घर के बाहर जरुर उथल-पुथल मचा देतें है। हाल ही में एक ऐसाही राज खोला है जैसन शाह ने जो शायद सलमान खान को पसंद ना आये।

दरअसल, बीते दिनों शो में बतौर वाइल्ड कार्ड घर के अंदर एंट्री ले चुके जैसन शाह ने कैटरीना कैफ पर आरोप लगाते हुए कहा की, कैटरीना कैफ की वजह से उनका फिल्मी करियर चौपट हो गया। बता दें, जैसन फिल्म फितूर में कैटरीना कैफ के साथ नजर आ चुके हैं।

bigg boss 10 contestant jason Shah Reveals How Katrina Kaif ruined His Role In Fitoor

जैसन ने मन्नू,नितिभा और मोना से बातचीत के दौरान बताया कि, वह उन्हें कैटरीना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। फिल्म फितूर में उनका किरदार थोड़ा लम्बा हो सकता था, लेकिन कैट ने वह सीन वेट लूज करने के बाद शूट करने को कहा। साथ ही मेरे वह सभी सीन काट दिए गये और दुबारा उन सीन्स को शूट भी नहीं किया गया।

बिग बॉस 10 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कर रहे इन्हें डेट..रोमांटिक तस्वीरें आई सामने!

सलमान खान के शो में सलमान की फेवरेट कैटरीना पर आरोप लगाया है। अब सलमान खान जैसन के इस आरोप पर कैसे रियेक्ट करते हैं ये तो शनिवार को वीकेंड का वार में ही पता लगेगा। सीजन 10 में इस बार कई खुलासे हुए जिन खुलासों ने  बाहर जमकर सुर्खियां बटोरी

जैसन शाह

जैसन शाह

जैसन शाह ने कैटरीना कैफ पर आरोप लगाते हुए कहा कि सिर्फ कैट के कारण फिल्म फितूर में उनके सीन्स को काट दिया गया। जबकि फिल्म फितूर में उनका किरदार और बड़ा हो सकता था।

आकांक्षा शर्मा

आकांक्षा शर्मा

सीजन 10 में कॉमनर्स में युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा भी बतौर प्रतिभागी नजर आ चुकी है। शो के अंदर उन्होंने अपनी सास शबनम कौर पर उनकी शादीशुदा जिन्दगी को बर्बाद करने का आरोप लगाया था।

मोनालिसा उर्फ़ अंतरा विश्वास

मोनालिसा उर्फ़ अंतरा विश्वास

शो में मोना और मनु पंजाबी की बढ़ती दोस्ती ने मीडिया में खूब सुर्ख़ियों बटोरी। तो वहीं घर के बाहर उनके शादीशुदा होने की खबरों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी।

स्वामीजी

स्वामीजी

स्वामीजी घर के अंदर बेहद कंट्रोवर्सियल प्रतिभागी है। बता दें, खुद को स्वामी बताने वाले ओम जी के ऊपर कई संगीन आरोप है। हाल ही में उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ था। लेकिन कोर्ट में पेश होने के बाद वह वारंट रद्द कर दिया गया।

बानी

बानी

शो के अंदर बानी ने अपने दोस्त गौरव बातचीत के दौरान अपने बॉयफ्रेंड का सरनेम बताते हुए खुलासा किया कि वह किसे डेट कर रहीं हैं।

OMG..वीजे बानी कर रही हैं इन्हें डेट..सबसे छुपाया था सीक्रेट!

प्रियंका जग्गा

प्रियंका जग्गा

प्रियंका जग्गा के कई राज बाहर आये। शो में उन्होंने खुद को मार्केटिंग प्रियंका की मार्केटिंग कंसल्टेट प्रोफाइल को भी झूठा बताया था। इस बात का खुलासा प्रियंका के एक्स बॉयफ्रेंड डीजे गौतम अरोड़ा साथ ही उन्होंने कहा था कि प्रियंका का अपने कैनेडियन पति से तीन-चार साल पहले ही अलगाव हो चुका है।

English summary
bigg boss 10 contestant jason Shah Reveals How Katrina Kaif ruined His Role In Fitoor.
Please Wait while comments are loading...