For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कैटरीना कैफ ने मेरा करियर बर्बाद कर दिया'

    By Goldi
    |

    बिग बॉस के घर में दर्शकों को हर रोज हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है। तो कभी कभार शो के अंदर खुल जते है कुछ ऐसे राज जो घर के अंदर तो नहीं नहीं लेकिन घर के बाहर जरुर उथल-पुथल मचा देतें है। हाल ही में एक ऐसाही राज खोला है जैसन शाह ने जो शायद सलमान खान को पसंद ना आये।

    दरअसल, बीते दिनों शो में बतौर वाइल्ड कार्ड घर के अंदर एंट्री ले चुके जैसन शाह ने कैटरीना कैफ पर आरोप लगाते हुए कहा की, कैटरीना कैफ की वजह से उनका फिल्मी करियर चौपट हो गया। बता दें, जैसन फिल्म फितूर में कैटरीना कैफ के साथ नजर आ चुके हैं।

    जैसन ने मन्नू,नितिभा और मोना से बातचीत के दौरान बताया कि, वह उन्हें कैटरीना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। फिल्म फितूर में उनका किरदार थोड़ा लम्बा हो सकता था, लेकिन कैट ने वह सीन वेट लूज करने के बाद शूट करने को कहा। साथ ही मेरे वह सभी सीन काट दिए गये और दुबारा उन सीन्स को शूट भी नहीं किया गया।

    बिग बॉस 10 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कर रहे इन्हें डेट..रोमांटिक तस्वीरें आई सामने!

    सलमान खान के शो में सलमान की फेवरेट कैटरीना पर आरोप लगाया है। अब सलमान खान जैसन के इस आरोप पर कैसे रियेक्ट करते हैं ये तो शनिवार को वीकेंड का वार में ही पता लगेगा। सीजन 10 में इस बार कई खुलासे हुए जिन खुलासों ने बाहर जमकर सुर्खियां बटोरी

    English summary
    bigg boss 10 contestant jason Shah Reveals How Katrina Kaif ruined His Role In Fitoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X