For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' में देव- सोनाक्षी की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस के लिए 5 बड़ी वजह

    |

    लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी "कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' अपने नए सीजन के साथ रिलीज के लिए तैयार है। इस बार देव और सोनाक्षी की जिंदगी में फैंस को कई बड़े बदलाव और ट्विस्ट देखने को मिलेगा। इस बार की सीजन ये बताने आ रहा है कि देव और सोनाक्षी की जिंदगी में प्यार खो गया है।

    वह कैसे अपने इस पूरे रिश्ते में से खालीपन निकालते हैं इसी की कहानी को आगे बढ़ाता हुआ दिखाई देगा इस बार का सीजन। शाहीर शेख उर्फ देव और एरिका फर्नांडीस उर्फ सोनाक्षी की प्रेम कहानी की वापसी का इंतजार जल्द पूरा होने जा रहा है। इस बार भी इस बड़ी वजह के साथ ये शो टीआरपी पर छा जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

    अब इस कहानी को आगे बढ़ाते हुए कुछ रंग प्यार के ऐसे भी - नई कहानी एक विवाहित जोड़ी और पेरेंट्स के रूप में देव और सोनाक्षी के बीच बदलते रिश्तों में झांकेगा। तीसरे सीज़न में देव और सोनाक्षी की ज़िंदगी में प्यार की जगह होगी या दरार की? इसी के रंग को दर्शकों के बीच लाया जा रहा है।

    देव और सोनाक्षी के प्यार की सादगी

    देव और सोनाक्षी के प्यार की सादगी

    देव और सोनाक्षी द्वारा दर्शाई गई प्यार की सादगी ने दर्शकों के साथ एक कनेक्शन बनाया है। उनका प्यार सरल इशारों से गूंजता है और कभी-कभी तो बिना कुछ कहे ही काफी कुछ कह देता है... एक तरह से वे अपने प्रशंसकों को बता रहे हैं कि प्यार में छोटी-छोटी चीजें मायने रखती हैं।

    Devakshi की जोड़ी यूएसपी

    Devakshi की जोड़ी यूएसपी

    #Devakshi की जोड़ी को इस वजह से फैंस के बीच प्यार मिला है क्योंकि यह वास्तविकता को दिखाते हैं। जबकि देव एक ऐसा पुरुष है जो बाहर से परिपूर्ण लगता है, लेकिन भीतर से बहुत जटिल है, वहीं सोनाक्षी एक मजबूत महिला है जो हमेशा अपने और अपने विश्वासों के लिए खड़ी रहती है।

    रिश्ते के उतार-चढ़ाव

    रिश्ते के उतार-चढ़ाव

    देव और सोनाक्षी की एक-दूसरे के साथ सहज समझ है, और यह हर प्रेम कहानी में एक आवश्यक जरूरत है। उनकी अपनी केमिस्ट्री है, लेकिन संघर्ष भी है। कई बार दोनोंं के बीच क्रोध के पल होते हैं, लेकिन वे समान रूप से बहुत सारा प्यार भी साझा करते हैं। वे अलग-अलग रास्ते जाते हैं, लेकिन साथ भी आते हैं। यह जोड़ी एक मजबूत समझ और परिपक्वता के आधार पर अपने रिश्ते के उतार-चढ़ाव के साथ आगे बढ़ती है।

    देव और सोनाक्षी की कहानी का एक नया अध्याय

    देव और सोनाक्षी की कहानी का एक नया अध्याय

    प्यार हर मौसम में होता है, और सच्चा प्यार हर तूफान को झेलता है। शो के तीसरे सीज़न में देव और सोनाक्षी की कहानी का एक नया अध्याय उन जोड़ों के लिए एक रिमाइंडर के रूप में सामने आया है जो प्यार के विभिन्न रंगों और चरणों का अनुभव करते हैं। और हर मुश्किल के साथ उनका रिश्ता फीका पड़ने के बजाय और अधिक रंगीन हो जाता है।

    आज की नारी की झलक

    आज की नारी की झलक

    "कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में सोनाक्षी को कभी पत्नी, तो कभी बहू, कभी मां और कभी एक सफल करियर वुमन के तौर पर मल्टीटास्किंग दिखाया गया है।

    English summary
    Big twist and reason to watch Shaheer Sheikh, Erica Fernandez ​Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi season 3,here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X