For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस से मनोज को बाहर करने पर भोजपुरी भड़के

    By Jaya Nigam
    |

    बिग बॉस के लिए अब मनोज तिवारी को घर से बाहर करना महंगा पड़ने वाला है। क्योंकि बिहार समेत पूर्वी उत्तर प्रदेश के भोजपुरी बोलने वाले लोग रिएलिटी शो के आयोजनकर्ता चैनल कलर्स से खासे खफा हो गए हैं। बिहार की राजधानी पटना से बिगा बॉस के प्रतिनिधि सलमान खान का पुलतला फूंकने की खबरें आईं हैं। जबकि पूर्वी उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के लोगों की केबल वालों के साथ मार-पीट करने की खबरें हैं कि केबलवाले कलर्स का प्रसारण बंद करें।

    बिहार के एक छोटे से गांव अटरवालिया में जन्मे मनोज तिवारी भोजपुरी गायकी को भारत के वैश्विक परिदृश्य में पहचान दिलाने वाले अग्रणी भोजपुरी गायक हैं। बिग बॉस से मनोज तिवारी को अश्मित पटेल के मुकाबले कम वोट मिलने का कारण देकर बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इससे पहले मनोज अश्मित को काफी गाली-गलौच कर चुके हैं। इस घटना को उन्हे बाहर का रास्ता दिखाये जाने का प्रमुख कारण माना जा रहा है।

    बिग बॉस में मनोज तिवारी की श्वेता तिवारी से गहरी छनती थी। अश्मित पटेल बॉलीवुड के एक फ्लॉप एक्टर हैं। अश्मित की श्वेता से अच्छी दोस्ती है जबकि मनोज से उनकी हमेशा ठनी रहती थी। इस बार अश्मित ने मनोज से बदला लेने के लिए बढ़िया योजना बनाई। उन्होने श्वेता और मनोज दोनों से एक-दूसरे के बारे में खूब उल्टी-सीधी बातें कहीं और दोनों को एक दूसरे के खिलाफ भड़काया।

    मनोज तिवारी इस बात को सहन नहीं कर पाए और टिपकल बिहारी अंदाज में उतर आए। मनोज भूल गए कि वह टीवी स्कीन पर हैं। उन्होने अश्मित को जीभर कर भद्दी गालियां सुनाईं। बाद में मनोज की इस उग्रता का रहस्य पता चला कि शो में आने से पहले से ही मनोज श्वेता को पसंद करते हैं और उनकी बीवी इस बात की वजह से अपनी बेटी के साथ मनोज तिवारी से अलग रहती हैं। खैर जो भी हो मनोज का अपमान उनके भोजपुरी फैंस कभी पसंद नहीं करेंगे, ये कलर्स को पता चल चुकी है। अब देखना ये है कि क्या मनोज भी डॉली और समीर की तरह घर में वापसी कर पाएंगे?

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X