For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिच्छू का खेल सीरीज ने किया टॅाप, दिव्येंदु शर्मा 'मुन्ना भैया' का दिखा कमाल, मिली तगड़ी रेटिंग

    By Filmibeat Desk
    |

    अनुकरणीय अभिनेता दिव्येंदु ने हाल ही में मिर्जापुर और बिच्छू का खिलाड़ी के साथ बैकफुट परफॉरमेंस दी है। हम सभी जानते हैं कि वह एक बहुमुखी अभिनेता और एक सहज कलाकार हैं और बिच्छू के खेल में उनकी नवीनतम प्रस्तुति ने दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों से भी सराहना हासिल की है।दिव्येंदु मिर्जापुर और बिच्छू का खेल की सफलता के साथ एक जाना-पहचाना नाम बन गया है।

    दोनों सीरिज की लोकप्रियता और दीवानगी ऐसी है कि उन्हें अक्सर 'मुन्ना भैया' या 'अखिल' के रूप में संबोधित किया जाता है। अभिनेता के कई प्रशंसकों ने उनके चरित्र और अभिनय की सराहना करते हुए तुरंत संदेश और लैटर्स भी भेजे हैं।बिच्छू का खिलाड़ी के लिए मुख्य भूमिका निभाते हुए, दिव्येंदु ने अपने दम पर सीरिज़ की सफलता में और अखिल श्रीवास्तव के विविध और जटिल चरित्र के बारे में चर्चा की।

    ओरमैक्स मीडिया के अनुसार, दिव्येंदु स्टारर सीरिज़ बिच्छू का खिलाड़ी सप्ताह के शीर्ष 5 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में शामिल है; और 25 लाख दर्शकों के साथ नंबर 3 पर। सीरिज़ भी चर्चा के आधार पर भारत में शीर्ष 10 ओटीटी मूल पर सूचीबद्ध हुई है; दूसरी ओर, मिर्जापुर 2 पिछले सप्ताह की सूची में सबसे ऊपर है।

    दिव्येंदु के अभिनय को दर्शकों ने 'प्यार का पंचनामा' से ही पसंद किया है। उन्होंने लोकप्रिय वेब सीरिज़ मिर्जापुर 'में' मुन्ना त्रिपाठी 'के लिक्विड चरित्र को चित्रित किया है। उन्होंने अपने प्रमुख अभिनय के साथ सभी को आश्चर्यचकित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है जो उन्होंने आज तक निभाई है।

    English summary
    Bicchoo Ka Khel lead actor Divyenndu receives unprecedented response,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X