For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने दी सुसाइड करने की धमकी- 'बर्दाश्त नहीं होता अब आत्महत्या कर लूंगी'

    |

    भोजपुरी एक्ट्रेस और खतरों के खिलाड़ी फेम रानी चटर्जी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। रानी चटर्जी ने बताया है कि वह कई दिनों से डिप्रेशन में हैं। साथ ही उन्होंने आत्महत्या करने की धमकी भी दी है। रानी चटर्जी ने मंगलवार का अपने फेसबुक पोस्ट पर एक ओपन लेटर लिखा है और कहा है कि वह मैं डिप्रेशन में बहुत ज्यादा परेशान हो चुकी हैं।

    साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि अगर ये मामला नहीं थमा तो वह सुसाइड भी कर सकती हैं। आखिर वह किस वजह से डिप्रेशन में हैं, इसका खुलासा भी उन्होंने अपने इस लंबे फेसबुक पोस्ट में किया है। रानी चटर्जी एक ऐसे शख्स से परेशान हैं, जो कि लगातार उनके शरीर पर भद्दा कमेंट कर रहा है।

    रानी ने कहा है कि उन्होंने इसकी शिकायत साइबर सेल में भी की। लेकिन इस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया। चलिए जानते हैं कि रानी ने अपने फेसबुक पोस्ट पर क्या लिखा है। यहां पढ़ें पूरी जानकारी

    ये आदमी मेरे बारे में गंदी बात

    ये आदमी मेरे बारे में गंदी बात

    रानी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि डिप्रेशन से मैं बहुद ज्यादा डिस्ट्रब हो चुकी हूं। मैं हमेशा मजबूत बने रहने की बात करती हूं। अब मुझसे नहीं हो रहा है। ये आदमी कई सालों से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है।

    मुझसे इग्नोर नहीं हो सकता

    मुझसे इग्नोर नहीं हो सकता

    मैंने इसे बहुत अनदेखा करने की कोशिश की। मैंने कई लोगों से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो पर मैं तो इंसान हूं। मैं मोटी हूं मैं बुढियां हूं या मैं कोई काम करती हूं तो ये भद्दी बातें लिखता है। लोग मुझे ये सब भेजते हैं। कहते हैं कि इग्नोर करो। अब नहीं हो सकता इग्नोर।

    ये चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं

    ये चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं

    मैं कई सालों से इस बात को लेकर परेशान हूं। मानसिक तनाव से गुजर रही हूं। ये शायद चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं इसकी वजह से मेरी निजी जिंदगी में बहुत तनाव है।

    मैंने साइबर सेल में भी शिकायत की

    मैंने साइबर सेल में भी शिकायत की

    मुंबई पुलिस से मेरी ये रिक्वेस्ट है कि अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा। मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी पर वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है।

    गंदी-गंदी गालियां देते हैं

    गंदी-गंदी गालियां देते हैं

    मैं जानती हूं कि ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है। इसके ऐसे पोस्ट में लोग मेरा नाम लिख कर गंदी-गंदी गालियां देते हैं। ये उसके मजे लेता है। मैं हताश हो चुकी हूं। अब मुझमें हिम्मत नहीं बची है।

    या तो मैं आत्महत्या कर लूं

    या तो मैं आत्महत्या कर लूं

    या तो मैं आतम्हत्या कर लूं क्योंकि मैं बहुत डिप्रेशन से गुजर रही हूं। इसकी वजह कई सालों से। अब और बर्दाश्त नहीं होता।

    10 लाख से अधिक चार्ज

    10 लाख से अधिक चार्ज

    रानी एक फिल्म के लिए 10 लाख से अधिक चार्ज करती हैंरानी चटर्जी के वीडियो आए दिन यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं। 2018 से लेकर अब तक रानी के कई वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचा चुके हैं।

    English summary
    Bhojpuri actress and Khatron Ke Khiladi fame Rani chatterjee wrote post on depression and suicide
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X