For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग्स पर भारती सिंह ट्रोल तो भड़के कपिल शर्मा , बॅाडी शेमिंग कर बोला- साइज की शर्ट सिलवा मोटे

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का मामला सामने आते ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी जांच में तेजी लाई है। ड्रग्स को लेकर अभी तक कई बड़े नाम सामने आए हैं। जो कि चौंकाने वाला रहा है। इस पूरे केस में झटका तब लगा जब कॅामेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की गिरफ्तारी हुई।

    टीवी इंडस्ट्री के लिए भारती सिंह का ड्रग्स से जुड़ना गहरा सदमा रहा। सोशल मीडिया पर भारती सिंह को जमकर ट्रोल भी किया गया। हाल ही में एक यूजर ने भारती सिंह के ड्रग्स लेने पर उन्हें ट्रोल किया। ऐसे में इसे बिना नजरअंदाज किए कपिल शर्मा ने भारती के सपोर्ट में इस यूजर की बोलती बंद कर दी।

    आपको बता दें कि भारती सिंह का नाम टॅाप कॅामेडियन में से है। वह इस समय द कपिल शर्मा शो का हिस्सा भी हैं। इसके साथ ही कपिल शर्मा और भारती सिंह के बीच करीबी रिश्ता रहा है। भारती सिंह और कपिल एक दूसरे के परिवार के भी करीब हैं।

    भारती का क्या हुआ जब तक पकड़ी नहीं गई

    भारती का क्या हुआ जब तक पकड़ी नहीं गई

    भानू प्रताप सिंह राष्ट्रवादी नाम के एक शख्स नेट्विटर पर एकट्विट किया। जिसमें लिखा था कि भारती का क्या हुआ, जब तक पकड़ी नहीं गई थी तब तक ड्रग्स नहीं लेती थी। वही हाल आपका है शायद, जब तक पकड़े ना जाओ। इस शख्स ने कपिल शर्मा को टैग किया है।

    कपिल ने दिया मजेदार जवाब

    कपिल ने दिया मजेदार जवाब

    कपिल ने अपना और भारती सिंह का नाम सुनते ही अपने अंदाज में ही ऐसा जवाब दिया कि यूजर की बोलती बंद हो गई। कपिल ने लिखा कि पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे। हालांकि इसके बाद कपिल को ट्रोल का सामना करना पड़ा।

    बॅाडी शेमिंग पर कपिल ने किया ट्वीट डिलीट

    बॅाडी शेमिंग पर कपिल ने किया ट्वीट डिलीट

    किसी को मोटा कहना और उसके वजन पर टिप्पणी करने के कारण कपिल शर्मा पर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर बॅाडी शेमिंग करने का आरोप लगाया। जिसके बाद कपिल ने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया।

    अभी नहीं हुई कपिल शो पर भारती की वापसी ?

    अभी नहीं हुई कपिल शो पर भारती की वापसी ?

    आपको बता दें कि फिलहाल भारती द कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं। लेकिन ऐसा मालूम होता है कि उन्होंने अभी तक जमानत मिलने के बाद कपिल शो सेट पर वापसी नहीं की है। एनसीबी ने भारती को बीते शनिवार को गिरफ्तार कर लिया था। हर्ष से 15 घंटे की पूछताछ के बाद रविवार को गिरफ्तार किया गया।

    भारती और हर्ष

    भारती और हर्ष

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार को भारती और हर्ष को 15 हजार के बॅान्ड पर जमानत दी गई है। दोनों पर अभी भी केस जारी है। जमानत के बाद दोनों ने अभी तक मीडिया में खुद की गिरफ्तारी पर कोई सफाई नहीं दी है।

    English summary
    Bharti Singh troll on drugs charges Kapil sharma reply by body shaming comment ,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X