»   » Alert..इसे कहते हैं तगड़ी प्लानिंग..कपिल शर्मा से जुड़ी खबर..चौंक जायेंगे..

Alert..इसे कहते हैं तगड़ी प्लानिंग..कपिल शर्मा से जुड़ी खबर..चौंक जायेंगे..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक तरफ जैसे ही कृष्णा अभिषेक,अली असगर को साथ लेकर सोनी टीवी ने अपने नए कॅामेडी शो ड्रामा कंपनी का ऐलान किया। इस बीच चंदन प्रभाकर की एंट्री कपिल शो में हुई। 

लेकिन सभी के लिए सबसे बड़ा सरप्राइज भारती सिंह की एंट्री थी। भारती इससे पहले कृष्णा अभिषेक के साथ कई टीवी शो होस्ट करते हुए दिखाई दी हैं।

kapil sharma,bharti singh

अगर कृष्णा की आॅन स्क्रीन किसी के साथ कॅामेडी में परफेक्ट पार्टनरशिप दिखाई देती है तो वह भारती सिंह हीं हैं। बहरहाल,कपिल शो में भारती की एंट्री कहीं ना कहीं इस शो को दोबारा ट्रेक पर लाने में अहम किरदार निभायेंगी।

हाल ही में बीते वीकेंड पर शनिवार को चंदन प्रभाकर और रविवार को भारती की एंट्री ने कपिल शर्मा को दोबारा से टीआरपी में टॅाप पर रहने की वजह जरूर दी है।

the kapil sharma show

वैसे आपको बता दें कि यह सिलसिला ज्यादा दिन तक नहीं ठहरने वाला है। ऐसी खबर है कि भारती सिंह केवल एक महीने के लिए द कपिल शर्मा शो में नजर आयेंगी।

सुनील ग्रोवर के खिलाफ...कीकू शारदा का चौंकाने वाला ट्वीट..हैरान हो जायेंगे

इसके बाद वह जल्द ही एक नए कॅामेडी शो में दिखाई देंगी। कपिल की तरह वह अपने शो की कर्ता-धर्ता होंगी। भारती की एंट्री कपिल शो में केवल कृष्णा के शो लांच से पहले एक प्लस पाइंट के तौर पर हुई है।

गौरतलब है कि कृष्णा और कपिल के बीच चल रहे इस रेस से सुनील ग्रोवर काफी दूर नजर आ रहे हैं। इसके पीछे की वजह क्या है..यहां देखिए...

कृष्णा के शो को NO

कृष्णा के शो को NO

ड्रामा कंपनी में सभी कॅामेडियन के साथ सुनील ग्रोवर को भी शामिल होने का प्रस्ताव दिया गया था. लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया।

गेस्ट भूमिका

गेस्ट भूमिका

ड्रामा कंपनी के मेकर्स के कई बार कहने पर ऐसी खबर है कि सुनील इस शो में मेहमान भूमिका के लिए तैयार हुए हैं।

कपिल के साथ

कपिल के साथ

कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के बीच हुए पुराना विवाद भी एक वजह हो सकता है। तब हर कदम सुनील अपने दोस्त कपिल के साथ खड़े रहे थे।

उम्मीद टूटी

उम्मीद टूटी

खबर यह भी थी कि सुनील को लेकर सोनी टीवी नए शो की प्लानिंग कर रहा था। लेकिन सुनील को कपिल के मुकाबले खड़ा करना चैनल के लिए फायदेमंद नहीं था।

कई प्रस्ताव

कई प्रस्ताव

सुनील के पास और भी कई शो के आॅफर हैं जिससे सुनील को अधिक लाइमलाइट मिल सकता है।

तुलना नहीं चाहते

तुलना नहीं चाहते

कृष्णा के शो ड्रामा कंपनी का प्रसारण रात 8 से 9 होगा। 9 के बाद कपिल शो टेलीकास्ट किया जाएगा।सुनील के इस शो में रहने से कपिल और सुनील की तुलना होना लाजमी था।। सुनील इन सबसे दूर रहना चाहते हैं।

लंबी प्लानिंग

लंबी प्लानिंग

सुनील का पूरा फोकस फिलहाल फिल्मों की तरफ है। वह अपने लिए बेस्ट की तलाश में हैं। यही वजह है कि वह अब खुद को किसी शो के अंदर बांध कर नहीं रखना चाहते हैं।

English summary
Bharti Singh shooting with Kapil Sharma Show only for one month..Here read full news
Please Wait while comments are loading...