»   » कपिल शर्मा की तगड़ी प्लानिंग को झटका...सुपरस्टार की तूफानी एंट्री...चौंक जायेंगे..

कपिल शर्मा की तगड़ी प्लानिंग को झटका...सुपरस्टार की तूफानी एंट्री...चौंक जायेंगे..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

डेली शो हो या रियलिटी शो,बिग बॅालीवुड स्टार हो या टीवी सुपरस्टार हर किसी को दर्शकों के बीच टिकने के लिए टीआरपी की जरुरत पड़ती है।

SHOCK..कपिल शर्मा को मिलेगा बाॅक्स आॅफिस पर झटका !

ठीक वैसे ही जैसे फिल्मों के लिए बॅाक्स आॅफिस की कमाई काम करती है। इन दिनों टीआरपी की मार सबसे अधिक कपिल शर्मा शो और द ड्रामा कंपनी झेल रही है।

Kapil Sharma,Bharti singh

हाल ही कपिल शर्मा की पुरानी टीम ने कृष्णा अभिषेक के साथ मिलकर द ड्रामा कंपली लांच किया। कपिल शो के साथ इस शो का भी टीआरपी का हाल बुरा है।

SHOCK..सलमान खान..ब्लाॅकबस्टर 11..सुपरस्टार ने की करोड़ों की डिमांड

ऐसे में कपिल और कृष्णा के सामने एक और बिग स्टार कॅामेडी शो की एंट्री वीकेंड में होने जा रही है। भारती सिंह कपिल शर्मा शो से दूर हटकर कॅामेडी दंगल को जज करेंगी। यानी ये अब भारती का शो होगा।

Kapil Sharma,Bharti singh

एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में भारती ने अपने साथ कृष्णा और कपिल शो के टीआरपी वॅार पर चौंकाने वाला बयान दिया है। भारती ने कहा है कि कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक अपने शो से बेहतरीन एंटरटेनमेंट कर रहे हैं। लेकिन मुझे लगता है कि मेरा शो कॅामेडी दंगल हिट होगा। इसकी वजह साफ है।

the kapil sharma show

पहली बार दर्शक मुझे कोई शो जज करते हुए देखेंगे। मुझे केवल दर्शकों से जुड़ने के लिए थोड़ा सा समय चाहिए।गौरतलब है कि भारती हो या कपिल और कृष्णा इन सबके लिए 1 नहीं बल्कि 7 सुपरस्टार धमाकेदार वॅार के लिए तैयार हैं। यहां देखिए उनकी एक झलक

सलमान खान

सलमान खान

बिग बॅास से सलमान खान 24 सितंबर से वापसी करने जा रहे हैं। सलमान का यह थमाकेदार शो रात को 9 से 10 के बीच टेलीकास्ट होगा। वीकेंड एपिसोड में सलमान का वॅार होगा।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

केबीसी 9 के साथ 3 साल बाद अमिताभ वापसी कर रहे हैं। उनका यह शो सितंबर में टेलीकास्ट होगा। यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 से 10 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा।

पोरस 500 करोड़

पोरस 500 करोड़

500 करोड़ के बजट के साथ टीवी पर पोरस की वापसी हो रही है। यह शो भी सितंबर में टेलीकास्ट होगी।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

टेड टॅाक इंडिया : नयी सोच' से शाहरूख खान भी लम्बे वक्त के बाद टीवी पर कमबैक कर रहे हैं। यह शो भी बिग बॅास के साथ रात 9 बजे स्टारप्लस पर प्रसारित होगा।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज के साथ अक्षय कुमार भी सितंबर में टीवी पर वापसी कर सकते हैं। यह शो भी प्राइम टाइम रात को 8 से 10 के बीच दिखाया जा सकता है।

अजय देवगन

अजय देवगन

अजय भी बादशाहो के बाद जल्द ही बाबा रामदेव की टीवी सीरीज लेकर आ रहे हैं।हालांकि अभी तक इसके टाइम की घोषणा नहीं मिली है। लेकिन यह शो भी इस साल अपना आगाज कर सकता है।

जायद खान

जायद खान

बॉलीवुड एक्टर जायद खान जल्द ही टीवी पर डेब्यू करने वाले हैं। वो निकिता दत्ता और वत्सल सेठ के साथ सोनी टीवी के शो 'हासिल' में नजर आएंगे। उनका यह शो जल्द सितंबर में टेलीकास्ट किया जाएगा।

English summary
Bharti Singh said not kapil sharma but my show is super hit..Here read full news
Please Wait while comments are loading...