For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टीवी की अनुपमा बनने पर बोलीं भारती सिंह- मैं उसकी बराबरी नहीं कर पाऊंगी

    By Filmibeat Desk
    |

    भारती सिंह 'रविवार विद स्टार परिवार' के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में देश की पसंदीदा 'मां' अनुपमा में बदल जाएंगी। हम भारती सिंह का भारतीय टेलीविजन की पसंदीदा मां अनुपमा में पूर्ण परिवर्तन देखते हैं। हां, आपने इसे सही सुना! रूपाली गांगुली लंबे समय से अनुपमां की भूमिका निभा रही हैं और यह शो उन्हें उतना ही पसंद है जितना कि उन्हें।

    भारती सिंह से सुनें कि वह पहली बार अनुपमा को अपनाकर कैसा महसूस कर रही हैं। भारती सिंह स्टार परिवार के साथ रविवार पर अनुपमां के रूप में अपने प्रदर्शन के बारे में स्पष्ट हो जाती हैं, "यह मेरे लिए भी एक पूर्ण झटका था। वास्तव में अनुपमां के रूप में प्रदर्शन करने के लिए, मुझे चरित्र को चित्रित करते समय रूपाली गांगुली और उनकी भावना से मेल खाना पड़ा। मैंने किया ।मुझे नहीं लगता कि मैं उसकी बराबरी कर पाऊंगी, क्योंकि वह इतनी अच्छी कलाकार हैं, इतनी बेहतरीन अभिनेत्री हैं। मैंने इसे एक मजाकिया मजाक के रूप में लिया, और मुझे इसमें बहुत मजा आया।

    हर्ष 'वनराज' बन गया और वह भी प्रफुल्लित करने वाला था जब रूपाली गांगुली खड़ी हुईं और मेरे पास आईं, तो उन्होंने मुझे गले लगाया और कहा कि यह बड़ी बात है कि मैं, भारती, अनुपमां का स्पूफ कर रही हूं। इससे मुझे एहसास हुआ कि वह मेरी कितनी इज्जत करती हैं। रूपाली गांगुली जी को बहुत सारा प्यार, क्योंकि वह वास्तव में एक अच्छी कलाकार हैं।" भारती सिंह को अनुपमा बनते देखने का मौका न चूकें, और देखें 'रविवार विद स्टार परिवार', रविवार रात 8 बजे, केवल स्टार प्लस पर!

    English summary
    Anupama herself came and hugged me after the performance", Bharti Singh on her transformation as Anupama*
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X