For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2018 DHAMAKA..सुसाइड..कंट्रोवर्सी के बाद..2 ब्लाॅकबस्टर स्टार का कमबैक

    By Prachi Dixit
    |

    इंटरटेनमेंट दुनिया के लिए 2017 काफी कंट्रोवर्सी से घिरा रहा।फिर चाहे वह फिल्म के लिए हो या टीवी के लिए। लेकिन एक सुपरस्टार ऐसा है जिसकी कंट्रोवर्सी ने ब्लॅाकबस्टर पर ताले के साथ सुपरस्टार के स्टारडम को भी पानी पानी कर दिया।

    हम बात कर रहे हैं कॅामेडी किंग कपिल शर्मा की। मार्च में सुनील ग्रोवर से हुए फ्लाइट विवाद के बाद कपिल के प्रोफेशनल और निजी जीवन का ग्राफ गिरता गया। सुसाइड..कंट्रोवर्सी और माफी के बाद वह अपने करियर की दूसरी फिल्म फिरंगी रिलीज कर रहे हैं। लेकिन सबसे बड़ी खबर यह है कि कपिल शर्मा शो वापसी कर रहा है।

    bharti singh,kapil sharma

    जी हां, साल 2018 में कपिल शर्मा की वापसी हो रही है। इस महीने अपनी फिल्म की रिलीज के बाद कपिल अपने शो की प्लानिंग करेंगे। इसके बाद वह जनवरी 2018 में द कपिल शर्मा शो इज बैक से वापसी करने वाले हैं।

    दिलचस्प बात तो यह है कि इस बार कपिल की पुरानी टीम के अलावा भारती सिंह भी इस शो का हिस्सा बनेंगी। इस बात की जानकारी खुद भारती सिंह ने दी।

    बहरहाल,आपको बता दें कि कपिल शर्मा की पूरी टीम किसी ना किसी विवाद का हिस्सा रही है..यहां देखिए एक झलक..

    सुमोना चक्रवर्ती

    सुमोना चक्रवर्ती

    डॅा गुलाटी की बेटी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती की फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह सिगरेट पी रही थी। इस पर भी हंगामा मचा था।

    उपासना सिंह

    उपासना सिंह

    उपासना सिंह बीच में कपिल शो छोड़कर चली गई थी। इस वजह से काफी विवाद पैदा हुआ था। इसके बाद कपिल ने दोबारा उपासना को द कपिल शो में एंट्री नहीं दी।

    कीकू शारदा प

    कीकू शारदा प

    इस शो में पलक का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा पर डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पर एक कॅामेडी एक्ट करने के कारण आरोप दर्ज किया गया था। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था।

    सुनील ग्रोवर

    सुनील ग्रोवर

    सुनील ग्रोवर ने पैसे के विवाद को लेकर कपिल के शो को अलविदा कद दिया था। फिर अपने नए शो की शुरुआत भी की। लेकिन फिर दोबारा कपिल की टीम में वह लौटकर आ गए।

    कपिल सबसे आगे

    कपिल सबसे आगे

    विवाद के रेस में कपिल सबसे आगे हैं।कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे दिनों को लेकर एक ट्विट किया था जिसके बाद भी काफी विवाद बढ़ गया था।

    आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर

    आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर

    हाल ही में ओके जानू के लिए आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर इस शो के सेट पर पहुंचे थे।लेकिन उन्हें कपिल का पांच घंटे तक इंतजार करना पड़ा।जिसके बाद श्रद्धा ने शो छोड़ने की धमकी भी दे दी थी।

    एजाज और कपिल

    एजाज और कपिल

    एजाज खान ने कपिल शर्मा पर उन पर फिल्माए गए एपिसोड को टेलीकास्ट नहीं करने का आरोप लगाया था। इसे लेकर फिर कपिल का शो विवाद में फंस गया था।

    English summary
    Bharti Singh and Kapil Sharma comedy show 2018..Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X