»   » और हिमांशु 'गिर पड़ता है' रूनझुन के लिए

और हिमांशु 'गिर पड़ता है' रूनझुन के लिए

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Himanshoo
लगता है कि जी टीवी के शो भागोंवाली के कलाकार हिमांशु मल्होत्रा (गुड्डू) अपने डायरेक्टर की बातों को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से लेते हैं। हम आपको ले चल रहें हैं भागोंवाली के सेट पर जहां एक बड़ा हादसा होते होते टल गया।

दरअसल सीरियल के एक सीन की डिमांड थी कि वह पूरा घूमें और अपनी हीरोइन निवेदिता तिवारी यानी रूनझुन को ऐसे देखें की मानो कि वह हीरोइन के प्यार में पूरी तर खो चुके हो। हिमांशु पूरे मंदीर में घूमते हैं और मंदिर में जहॉँ वह शूटिंग कर रहे थे, वहां की सीढ़िय़ों से ही गिर पड़ते हैं। उन्हें कहा तो गया था प्यार में गिरने को लेकिन वो प्यार में नहीं सच में ही गिर जाते हैं।

भगवान का शुक्र है कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी वर्ना कार्यक्रम का क्या होता। शुक्र है कि रूनझुन उस समय उनके पास ही खड़ी थी जिसके कारण हिमांशु बचा लिए जाते हैं। इसके बाद सेट पर काम कम कॉमेडी ज्यादा होने लगती है लेकिन अगर कोई ना बचा पाता तब गुड्डू जी आपका क्या होता? ये तो रही बात शूट की और सेट पर तो ऐसी बातें होती ही रहती है। लेकिन अगर पर्दे पर उनके निश्छल प्रेम और खट्टी मिठी नोकझोक देखना हो तो देखते रहिए जी टीवी पर प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार शाम 6.30 बजे प्रसारित होने वाला डेली शो भागोंवाली।

English summary
Bhagonwali Baante apni taqdeer is an indian daily soap telecast on zee tv.
Please Wait while comments are loading...