For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भाभी जी घर पर हैं के फैंस के लिए बेहद बुरी खबर,अनीता भाभी शो से बाहर !

    By Prachi Dixit
    |
    Bhabhi Ji Ghar Par Hain: Is Saumya Tandon leaving the show ? Here's the Truth | FilmiBeat

    भाभी जी घर पर हैं हमेशा से ही कंट्रोवर्सी में रहा है। सबसे पहले इस शो से अंगूरी भाभी यानी कि शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ दिया था। अब इस फेहरिस्त में अनीता भाभी की भूमिका निभाने वाली सौम्या टंडन का नाम भी शामिल होने जा रहा है।

    एक वेबसाइट ने दावा किया है कि सौम्या जल्द ही इस शो को अलविदा कहकर बिग बॅास में एंट्री ले सकती हैं। फिलहाल वह 6 महीने के नोटिस पर काम कर रही हैं। मार्च में ही उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला कर लिया था।

    हालांकि सौम्या ने इस संबंध में ऐसा जवाब दिया है कि खराब तबीयत के कारण वह एक सप्ताह से शो में दिखाई नहीं दी। लेकिन अब उन्होंने दोबारा शूटिंग शुरू कर दी है। फिलहाल अभी भी सौम्या के शो छोड़ने पर सस्पेंस बरकरार है।

    Happy today. Thanku for the day. Thanks for the picture @sachin113photographer

    A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

    ऐसी खबर है कि सौम्या अगले महीने शो को अलविदा कहेंगी । इसकी जानकारी उन्होंने शो के प्रोडक्शन हाउस और एंड टीवी को दे दी है ।

    सौम्या इस शो में करीब 3 साल से काम कर रही थीं और वो अनीता भाभी के नाम से घर-घर में फेमस हो गई थीं । अगर सौम्या शो छोड़ती है तो शो की टीम को उनके बदले किसी को कास्ट करना टीआरपी पर बुरा प्रभाव डाल सकता है।

    बहरहाल,छोटे पर्दे 1 नहीं बल्कि कई सुपरस्टार ने शो की टीम से परेशान होकर या फिर कहानी में अचानक आए लीप के कारण शो को बीच में ही छोड़ने का फैसला लिया।

    अनूप सोनी

    अनूप सोनी

    लगातार क्राइम पेट्रोल में आठ साल तक होस्ट बने रहने के बाद अनूप सोनी ने शो छोड़ने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि मैं अपने भीतर के ऐक्टर को नहीं मार सकता हूं।

    कृप सूरी

    कृप सूरी

    जीत गई तो पिया मोरे के मैन लीड कृप सूरी ने लीप के बाद शो में काम करने से मना कर दिया। उनका कहना था कि वह 25 साल के पिता की भूमिका नहीं निभाना चाहते हैं।

    मेघना मलिक

    मेघना मलिक

    मेघना मलिक ला़डो शो की स्टार रही हैं। लेकिन लाडो 2 में वह अपने किरदार को लेकर खुश नहीं थी। इस वजह से उन्होंने शो को छोड़ दियाय़

    ज्योति शर्मा

    ज्योति शर्मा

    ज्योति शर्मा ऐसी दीवानगी शो में दिखाई दे रही थी। लेकिन बिना किसी आराम के उन्हें 18 घंंटे तक काम करवाया जा रहा था। इस वजह से उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया।

    प्रणव मिश्रा

    प्रणव मिश्रा

    ऐसी दीवानगी में प्रणव मिश्रा बतौर लीड किरदार में दिखाई दिए। लेकिन सेट पर उनके साथ हुए बर्ताव के बाद उन्होेंने भी यह टीवी शो छोड़ने का फैसला लिया।

    सना अमीन शेख

    सना अमीन शेख

    सना अमीन शेख ने चाइल्ड शो भूतु को छोड़ने का फैसला तब लिया जब शो की स्टोरी लाइन में लव स्टोरी का एंगल शामिल किया गया।

    किंशुक महाजन

    किंशुक महाजन

    किंशुक महाजन ने भी भूतु को बीच में छोड़ने का फैसला लिया। उनका मानना था कि शो की टीआरपी नीचे जा रही है। दर्शकों को वापस लाने के लिए लव स्टोरी का एंगल लाया जा रहा है।

    English summary
    There is shocking news for all the Bhabhiji Ghar Par Hai fans,Saumya Tandon to QUIT the show
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X