»   » Aiiiii...मेरी Ex है कैटरीना...ज़रा दूर से! - सलमान

Aiiiii...मेरी Ex है कैटरीना...ज़रा दूर से! - सलमान

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] बिग बॉस 9 खत्म हो चुका है लेकिन हम अभी तक इसके बेस्ट मूमेंट्स से निकल ही नहीं पा रहे हैं। बिग बॉस 9 के ग्रैंड फिनाले पर सलमान खान के साथ फितूर की पूरी टीम अपनी फिल्म प्रमोट करने पहुंची थी। 

लेकिन सबकी नज़रें केवल सलमान खान और कैटरीना कैफ पर थीं। हालांकि पूरे शो के दौरान एक बार भी सलमान खान ने कैटरीना कैफ का मज़ाक नहीं उड़ाया। अब इसका कारण किसी को समझ नहीं आया।
[SHOCK: कैटरीना कैफ ने कर दिया 8 लाख का नुकसान...अपने लिए!]

या तो कैटरीना वाकई अपने ब्रेक अप के बाद टूट चुकी हैं और सलमान एक अच्छे दोस्त होने के नाते उनका सपोर्ट सिस्टम बनना चाह रहे थे। या फिर सलमान को कैट की कुछ दिनों पहले की डांट याद थी।
[UH Oh..."कैटरीना आई और बात करने लगी तो सुन ली" - सलमान!]

हालांकि बिग बॉस के सेट पर और सेट के पीछे बहुत कुछ ऐसा हुआ जो दर्शकों तक पहुंच नहीं पाया। केवल इसलिए कि बातें होंगी और उनके कई मतलब निकाले जाएंगे। लेकिन ये बातें हर जगह उड़ चुकी हैं। तो आप भी देखिए बिग बॉस 9 के बेस्ट मूमेंट्स -

ऐ...वो मेरी एक्स है!

ऐ...वो मेरी एक्स है!

आदित्य और कैट बैकस्टेज कुछ रिहर्सल कर रहे थे कि सलमान आए और बोले - ऐ वो मेरी एक्स ही सही लेकिन थोड़ा दूर रहो!

मज़बूत लड़की

मज़बूत लड़की

सलमान खान ने कैटरीना कैफ की तारीफ का कोई मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि आप सबसे मज़बूत लड़कियों में से हैं जिनसे मैं आज तक मिला हूं।

पश्मीना कैफ

पश्मीना कैफ

फितूर प्रमोट करते करते सलमान खान ने कैटरीना कैफ को पश्मीना कैफ भी कहा। इससे फितूर की जमकर पब्लिसिटी हुई।

पश्मीना देख दीवाना हुआ

पश्मीना देख दीवाना हुआ

सलमान खान ने कैटरीना कैफ को ये भी कहा कि वो पश्मीना, यानि फितूर के गाने में उनका डांस देख कर उनके फैन हो गए।

मैं भी था...

मैं भी था...

आदित्य रॉय कपूर ने उन्हें याद दिलाने की कोशिश की, कि गाने में वो भी थे, जिस पर सलमान ने साफ साफ कहा कि मेरी नज़रें सिर्फ कैटरीना कैफ पर थीं।

मेरे पास टैलेंट है

मेरे पास टैलेंट है

सलमान ने जब कैटरीना के बारे में कहा कि वो उन चंद लोगों में से हैं जो टैलेंट के ऊपर अपना हार्ड वर्क रखती है जिसपर कैटरीना ने तुरंत जवाब दिया कि मेरे पास टैलेंट भी है।

ये फितूर मेरा....

ये फितूर मेरा....

इसके बाद सलमान ने खासतौर पर कैटरीना के लिए फितूर के डायलॉग्स बोले। इतना ही नहीं उन्होंने कैट के लिए फितूर का गाना भी गाया और आदित्य रॉय कपूर गिटार बजाते रहे।

सब आपके दीवाने हैं...

सब आपके दीवाने हैं...

सलमान ने सबका दिल तब जीत लिया जब उन्होंने कहा कि सब आपके दीवाने हैं। और उनमें मैं भी शामिल हूं। बस फिर तो दर्शकों से सीटियां और तालियां मिलनी ही थी।

वैलेंटाइन का प्लान...

वैलेंटाइन का प्लान...

सलमान ने सबसे वैलेंटाइन डे का प्लान पूछा और कैट पर आते ही हंस दिए। इसके बाद सलमान ने कैट से कहा - छोड़ो...तुम तो रहने ही दो!

English summary
Best Salman Khan Katrina Kaif moments on Bigg Boss 9.
Please Wait while comments are loading...