»   » OMG..बानी जे..गौहर खान की दोस्ती टूटी..Cold War शुरू..चौंक जायेंगे..

OMG..बानी जे..गौहर खान की दोस्ती टूटी..Cold War शुरू..चौंक जायेंगे..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

एम टीवी रॉडीज और बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट वीजे बानी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं।बिग बॅास 10 से निकलने के बाद उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड  युवराज ठाकुर को छोड़ हर जगह केवल गौहर खान के साथ दिखाई दी।

Bani J,Yuvraj Thakur,Gauahar Khan

लेकिन बीते कुछ दिनों से बानी जे सोशल मीडिया पर अपनी हर पोस्ट में केवल अपने ब्वॉयफ्रेंड युवराज ठाकुर को टैग कर रही हैं। यहां तक कि बानी ने अपनी बेस्ट दोस्त गौहर खान की हालिया रिलीज फिल्म बेगम जान के रिलीज पर भी किसी तरह का कमेंट नहीं किया है।

वरना हर यह दोनों एक दूसरे को किसी ना किसी बार पर कमेंट और टैग करती हुई नजर आती थी। यहां तक कि उन्होंने हर पोस्ट में केवल युवराज को टैग कर रही हैं। कभी उनकी फोटो अपलोड कर रही हैं।

तो कभी किसी पोस्ट के साथ कमेंट डाल रही हैं। इससे इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि कहीं इन दो दोस्तों के बीच बातचीत बंद है।गौरतलब है कि बिग बॅास 10 के दौरान इन दोनों की गहरी दोस्ती सामने आयी थी।

यहां तक कि गौहर ने बिग बॅास के दौरान सोशल मीडिया के जरिए लगातार बानी का समर्थन किया है। बहरहाल इन तस्वीरों से इन दोनों की गहरी दोस्ती का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है। यहां देखें उनकी एक झलक..

दोस्त से बढ़कर

दोस्त से बढ़कर

बिग बॅास 10 से निकलने के बाद बानी ने गौहर के साथ समय बिताने का फैसला किया। बानी की बहन लंदन में रहती हैं और गौहर का भाई भी लंदन में ही है। तो इस दौरान वह अपने परिवार वालों से मिलने के अलावा छुट्टियां मनाने के लिए गौहर के साथ लंदन के लिए निकल पड़ी थी।

दोस्त के लिए कुछ भी

दोस्त के लिए कुछ भी

बानी और गौहर की दोस्ती काफी मजबूत है यह बिग बॉस शो के दौरान भी देखा गया था। बिग बॉस 10 में भी गौहर उनसे मिलने के लिए बिग बॉस के घर में भी गई थी।

बानी को देती हैं सलाह

बानी को देती हैं सलाह

यहां तक कि बानी की निजी लाइफ में भी गौहर काफी ध्यान रखती हैं। सुनने में तो यह भी आया था कि बानी और युवराज की जोड़ी गौहर को बिल्कुल पसंद नहीं है।

युवराज से दूरी

युवराज से दूरी

यहां तक कि गौहर के कहने पर बानी ने युवराज से कुछ समय के लिए दूरी भी बना ली थी। बिग बॅास 10 से निकलने के बाद युवराज की जगह सीधे गौहर खान से मिलने चली गई थी। उन्होंने उनके साथ लंदन घुमने का भी प्लान बना लिया था।

हर खुशी के साथी

हर खुशी के साथी

गौहर ने हाल ही में नई कार खरीदी और इस दौरान बानी भी उनके साथ इस खुशी का हिस्सा बनी।

ऐसी दोस्ती देखी नहीं

ऐसी दोस्ती देखी नहीं

इन दोनों की दोस्ती का किस्सा इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी चर्चित है। हाल ही में दोनों ने अपनी खास दोस्त मंदाना करीमी की शादी में भी खूब धमाल मचाया था।

बिग बॅास ने कर दी गहरी दोस्ती

बिग बॅास ने कर दी गहरी दोस्ती

बिग बॅास ने निकलने के बाद इन दोनों की दोस्ती गहरी हो गई थी। सोशल मीडिया पर हर दिन इनकी दोस्ती के किस्से छाए रहते थे।

English summary
Best friends Bani J, Gauhar Khan not talking to each other because of Yuvraj Thakur..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi