»   » ना लड़ाई झगड़ा..ना आंसू..ये लेकर आए कॉमेडी का डबल डोज!

ना लड़ाई झगड़ा..ना आंसू..ये लेकर आए कॉमेडी का डबल डोज!

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

पिछले साल हमने आपको पूरे साल के बेस्ट शोज़ ,एक्टर, एक्ट्रेस से रूबरू कराया था। कुछ ठीक उसी तरह इस साल भी हम आपके लिए लेकर आये है कुछ धमाकेदार 2016 की हाईलाइट्स।

ये है 2016 के बेस्ट नये शोज...जो बस आते ही दर्शको के दिल में छा गये

इस पूरे महीने हम आपको टेलीविजन जगत की उन सभी खबरों से रूबरू करायेंगे, जिसने 2016 में जमकर बटोरी सुर्खियां। खैर आज हम आपके लिए लेकर आये है टीवी जगत के नये और कॉमिक शोज शोज़ की लिस्ट।

इन कॉमेडी शोज ने दर्शको को पूरे साल बेहद एंटरटेन किया तो फिर देर किस बात की एक नजर डालिए स्लाइड्स पर

द कपिल शर्मा शो

द कपिल शर्मा शो

साल 2016 में अगर द कपिल शर्मा को 2016 का बेस्ट कॉमिक शो कहा जाये तो गलत नहीं होगा। शो में दर्शकों को काफी कुछ नया देखने को मिलता है। साथ ही शो के किरदार भी तरह तरह के एक्सपेरिमेंट्स कर दर्शकों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। इस शो में कपिल शर्मा ,सुनील ग्रोवर, अली असगर, चन्दन प्रभाकर और सुमोना चक्रवर्ती नजर आते हैं।

कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा

कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा

कलर्स का शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा कॉमेडी नाइट्स बचाओ का संस्करण है। इस शो का फॉर्मेट शो में आये गेस्ट को रोस्ट करना है।

बहु हमारी रजनीकांत

बहु हमारी रजनीकांत

लाइफ ओके का शो बहु हमारी रजनीकांत एक कॉमिक शो है। इस शो से रिधिमा पंडित ने टीवी की दुनिया में कदम रखा है। शो में वह रोबोट की भूमिका में है। यह शो एक फैमली ड्रामा है वह भी फुल ऑन एंटरटेनमेंट...

मे आई कमिंग मैडम

मे आई कमिंग मैडम

लाइफ ओके का शो 'मै आई कमिंग मैडम' कॉमेडी शो है। शो में तीन मुख्य किरदार साजन, साजन की पत्नी और साजन की बॉस। साजन जो हमेशा ही अपनी बॉस को इम्प्रेस करने के चक्कर में रहता है।साल

2016 में इन टीवी शोज ने कहा GOODBYE

English summary
best comedy show of 2016,
Please Wait while comments are loading...