For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुमकुम भाग्य Spoiler: लीप से पहले अभि और प्रज्ञा की मौत, फैंस को जोरदार झटका!

    By Prachi Dixit
    |

    कुमकुम भाग्य में फैंस के लिए अब तक की सबसे चौंकाने वाली खबर सामने आयी है। ऐसी खबर है कि शो लीप लेने से पहले अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट लाने की तैयारी में है। हाल ही में खबर आयी थी कि यह शो एक साथ 20 साल का लीप लेने वाला है।

    लीप के चलते अभि और प्रज्ञा की लव स्टोरी को खत्म किया जा सकता। सृति झा और शब्बीर के शो छोड़ने की खबर भी सामने आ रही थी। मेकर्स ने इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था। ऐसी खबर थी कि दोनों उम्रदराज किरदार निभाने के लिए तैयार नहीं हैं। फिलहाल शो टीआरपी में लगातार पीछे होता जा रहा है। ऐसे में मेकर्स एक बार फिर शो में मौत का ड्रामा लाने की योजना बना चुके हैं।

    एकता कपूर हमेशा से अपने शो को दोबारा दर्शकों के बीच लाने के लिए मौत या फिर कहानी में लीप का सहारा लेती हैं। इस बार फिर कुमकुम भाग्य के लिए इसी तरह की योजना बनाई गई है।इस नई अपडेट से अभि और प्रज्ञा के फैंस का दिल टूट सकता है।

    आलिया और तनु की प्लानिंग

    आलिया और तनु की प्लानिंग

    आने वाले एपिसोड में अभि और प्रज्ञा को अलग करने के लिए तनु -आलिया किंग की मदद लेते हैं। दोनों किंग को भड़काने की कोशिश करते हैं।

    अभि के खिलाफ किंग की नफरत

    अभि के खिलाफ किंग की नफरत

    प्रज्ञा के लिए अपने प्यार को किंग इस तरह जाने नहीं देना चाहता है। किंग सोचता है कि वह प्रज्ञा और अभि को एक नहीं होने देगा। प्रज्ञा इस बात से खुश है कि किंग उसका साथ दे रहा है।

    खुद को मारने की कोशिश

    खुद को मारने की कोशिश

    प्रज्ञा को किंग धमकी देता है कि वह अभि से उसकी शादी नहीं होने देगा। प्रज्ञा कहती है कि वह अभि से प्यार करती है। किंग बिगड़ जाता है और कहता है कि वह साथ नहीं जी सकता लेकिन मर तो सकता है।

    फोन कॅाल से अभि को मिला झटका

    फोन कॅाल से अभि को मिला झटका

    अभि एक तरफ प्रज्ञा और कियारा के अपनी जिंदगी में वापस आने से खुश है। वहीं अभि को एक फोन कॅाल आता है। इतना तो तय है कि अभी भी प्रज्ञा और अभि की मुश्किल अभी खत्म नहीं हुई है।

    मौत की साजिश

    मौत की साजिश

    ऐसा माना जा रहा है कि लीप से पहले अभि और प्रज्ञा की जिंदगी में बड़ा मोड़ आने वाला है। एक वेबसाइट की खबर अनुसार अभि और प्रज्ञा को अलग करने के लिए तनु और आलिया मौत की साजिश कर सकते हैं।

    ऐसी हो सकती है प्लानिंग

    ऐसी हो सकती है प्लानिंग

    मीडियो रिपोर्टस के मुताबिक कुमकुम भाग्य की कहानी को नई जनरेशन की तरफ ले जाया जाएगा। जहां पर अभि और प्रज्ञा कहानी हटकर उनके बच्चों पर सिफ्ट होगी। जैसा ये रिश्ता क्या कहलाता है में कहानी अक्षरा और नैतिक पर से हटकर नायरा और कार्तिक की तरफ चली गई थी।

    English summary
    Before Leap KumKum Bhagya Abhi and Pragya Kill by king,here read shocking update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X