For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 15 में एंट्री से पहले टीना दत्ता ने करवाया सबसे सेक्सी फोटोशूट, लगा दी आग

    By Filmibeat Desk
    |

    बिग बॅास 15 में एंट्री से पहले एक बार फिर से ये चर्चा आ रही है कि उतरन की इच्छा यानी कि टीना दत्ता शो में एंट्री लेने जा रही हैं। सलमान खान के शो बिग बॅास 15 के लांच से पहले कभी भी इसका खुलासा नहीं हुआ है कि कौन सा कंटेस्टेंट बिग बॅास 15 में नजर आएगा।

    हर साल की तरह इस बार भी टीना दत्ता का नाम बिग बॅास 15 के टॅाप कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल है। टीना दत्ता ने हाल ही में अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। टीना दत्ता इन तस्वीरों में लाल रंक का टक्सीडो पहना हुआ है। डार्क शेड के साथ टीना दत्ता ने अपना ये फोटोशूट करवाया है।

    टीना दत्ता के बाल खुले हुए हैं। यहां पर टीना दत्ता का ग्लैमरस अंदाज देखते बनता है। टीना दत्ता ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि मुझमें हमेशा बेस्ट लाने के लिए धन्यवाद। तुम्हें पता है मैं तुमसे प्यार करती हूं मेरे खन्ना साहब।

    टीना दत्ता की हॅाट तस्वीर

    टीना दत्ता की हॅाट तस्वीर

    टीना दत्ता की इन तस्वीरों पर फैंस ने ये जवाब देते हुए कहा है कि आग लगा दी है। उतरन की इच्छा बनकर टीना दत्ता ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लोकप्रियता हासिल की है। टीना दत्ता ने सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज की वजह से चर्चा में रहती हैं। टीना दत्ता ने न्यूड शख्स के साथ भी एक फोटोशूट करवाया था।

    टीना दत्ता की रेड ड्रेस में तस्वीरें

    टीना दत्ता की रेड ड्रेस में तस्वीरें

    जिसे लेकर काफी बवाल भी किया गया। टीना दत्ता को इसे लेकर काफी ट्रोल किया गया है। टीना दत्ता इस बात को भी कह चुकी हैं कि उन्हें एक नहीं बल्कि कई बार बिग बॅास में आने का प्रस्ताव मिल चुका है। बिग बॅास 13 के दौरान भी ये अफवाह सामने आयी थी कि रश्मि देसाई के साथ टीना दत्ता भी आयेंगी।

    टीना दत्ता की बोल्ड फोटो

    टीना दत्ता की बोल्ड फोटो

    टीना दत्ता ने ये भी कहा कि ऐसा अभी नहीं हुआ है। उतरन के बाद टीना दत्ता ने अपनी बोल्ड इमेज से सभी को चौंका दिया। टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में टीना दत्ता की गिनती की जाती रही है।

    English summary
    Before entry in Bigg Boss 15 Tina dutta glamorous sexy photoshoot viral, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X