For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैडम चीफ मिनिस्टर से पहले मेरी शादी फाइनल हो गई, मुझे तेरे नाम- कटोरी कट लुक डरा रहा था-ऋचा चड्ढा

    By Filmibeat Desk
    |

    राजनीतिक फिल्म के लिए सही लुक हासिल करना एक अधिक विश्वसनीय फिल्म बनाने की कुंजी है। और अगर ऋचा चड्ढा की मैडम चीफ मिनिस्टर की पहली झलक को देखा जाये, तो कोई भी कहेगा कि निर्देशक सुभाष कपूर ने फिल्म के लिए सही लुक पर काम किया है।

    खबर यह भी है कि मेकिंग स्टेज पर, कपूर ने फिल्म के लिए ऋचा चड्ढा के अंतिम लुक लॉक करने से पहले ऋचा के करीब 20 लुक का ट्रायल लिया गया था। ऋचा के लुक की पीछे एक विचार धारा है जिसे फिल्म में ही विस्तार से चित्रित किया गया है।

    राखी सावंत की मां को पेट का कैंसर,सर्जरी से पहले भाई रितेश ने बोला - बेटी से मिलने के लिए गिड़गिड़ा रही थींराखी सावंत की मां को पेट का कैंसर,सर्जरी से पहले भाई रितेश ने बोला - बेटी से मिलने के लिए गिड़गिड़ा रही थीं

    ऋचा ने बताया, "जब मैं मैडम चीफ मिनिस्टर के रोल के लिए निर्देशक साहब से मिली तो उन्होंने कहा कि मुझे अपने बाल काटने होंगे। वह चाहते थे कि तारा बहुत ही बिंदास और शक्तिशाली दिखे। मैं भी तैयार हो गई, सोचा कुछ नया करने को मिलेगा, एक नया लुक दिखेगा। पर उस मीटिंग के एक-दो हफ्ते बाद ही शादी की तारीख पक्की हो गई।

    मैंने कैलकुलेट किया कि अगर मैंने अपने बाल काट लिए तो अप्रैल तक केवल "कटोरी कट" जितने ही बढ़ेंगे। यदि उन को अच्छी तरह से स्टाइल करें तो शायद वह सलमान खान की 'तेरे नाम' हेयर स्टाइल तक पहुंच पाए। कटोरी कट या तेरे नाम वाला लुक, दोनों ही परिस्थितियां मुझे बहुत डरा रही थी।

    मैंने निर्माता-निर्देशक से अनुरोध किया मुझे अच्छे विग का इस्तेमाल करने दें, और उन्होंने दिल पर पत्थर रखकर मेरे अनुरोध का मान किया जिसके लिए मैं बहुत शुक्रगुजार हूं‌ । यह रहीं हमारे विग ट्रायल की कुछ तस्वीरें।

    English summary
    Because of marriage Richa Chadha use wigs for Madam Chief Minister web series,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X