For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर 'आरआरआर' का टीवी प्रीमियर होगा इस दिन, जानिए पूरी डिटेल

    |

    बेजोड़ सिनेमाई अनुभव के 'उदय' को चिह्नित करने वाली एक फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 'दहाड़' बनाई और एक 'विद्रोह' शुरू किया जिसने लोगों को थिएटर में वापस ला दिया, अपने टेलीविजन प्रीमियर के साथ हर घर में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है। हम बात कर रहे हैं राजामौली की आरआरआ की।

    साल की बेहतरीन फिल्म, आरआरआर 25 सितंबर को दोपहर 12 बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित होगी। एस.एस. राजामौली - आरआरआर द्वारा बनाई गई 1000 करोड़ की क्लब फिल्म में भारतीय सिनेमा के दो पावरहाउस- राम चरण और जूनियर एनटीआर और अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार हैं। जीवन से भी बड़े सिनेमाई अनुभव मल्टी-स्टारर फिल्म ने दुनिया भर में मनोरंजन उद्योग को हिलाकर रख दिया।

    भारत में निर्मित मेगा मल्टी-स्टारर फिल्म, आरआरआर 550 करोड़ से अधिक के बजट के साथ सबसे महंगी प्रस्तुतियों में से एक है। अत्याधुनिक दृश्य ग्राफिक्स जिसने कहानी को सबसे असाधारण तरीके से पर्दे पर जीवंत किया, न केवल राष्ट्रीय फिल्म बिरादरी से बल्कि अंतर्राष्ट्रीय उद्योग से भी प्रशंसा प्राप्त की। अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर आधारित यह पीरियड ड्रामा 24 मार्च को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब इसका प्रीमियर ज़ी टीवी पर होगा।

    आरआरआर हमें एक अच्छी दोस्ती, अविश्वसनीय ऊर्जा, जबड़ा छोड़ने वाली कार्रवाई और मासूम रोमांस से भरी एक मनोरम सवारी पर ले जाता है। नाटक आपको अपने पसंदीदा सितारों के लिए बैठने और सीटी बजाने के लिए मजबूर करेगा। तो, 25 सितंबर को केवल ज़ी टीवी पर आरआरआर के प्रसारण के साथ भारतीय फिल्म उद्योग से एक तमाशा देखने के लिए अपने कैलेंडर को ब्लॉक करें। देखिए ब्लॉकबस्टर R.R.R 25 सितंबर को दोपहर 12 बजे सिर्फ Zee TV पर

    English summary
    Be Ready for television premier of Ram Charan and Jr. NTR starrer ‘RRR’ on this date
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X