»   » #CastAlert: जब सुपरहिट सीक्वल हो तो दो सुपरस्टार्स को आना ही था!

#CastAlert: जब सुपरहिट सीक्वल हो तो दो सुपरस्टार्स को आना ही था!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

टेलीविजन के सुपरस्टार रह चुके और लड़कियों के दिलों की आज तक धड़कन बने रहने वाले बरूण सोबती जो इससे ज्यादा वो अपने रील अवतार अरनव सिंह रायजादा से जाने जाते हैं। उन्हें और सनाया ईरानी की जोड़ी को लोगों ने इतना पसंद किया कि आज भी सबके ज़हन में है।

[#TvBuzz: आ गया आपका हीरो....वापस...दिल थाम लीजिए...सुपरस्टार कमबैक]

अब नई खबरें आ रही है कि इस प्यार को क्या नाम दूं रिर्टन्स हो सकता है टीवी पर वापसी करें। इतना ही नहीं सीरियल के डायरेक्टर गुल खान ने बरुण सोबती की एक वीडियो भी शेयर की थी जिसमें अद्वय सिंह रायजादा लिखा था। कहा जा रहा है इस प्यार को क्या नाम दूं रिर्टन्स में सनाया ईरानी नहीं बल्कि सुरवीन चावला नजर आ सकती हैं।

barun-sobti-surveen-chawla-may-come-together-for-iss-pyar-ko-kya-naam-doon-returns

हालांकि इस खबर के कितनी सच्चाई है कि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है लेकिन इतना तो तय है कि इस प्यार को क्या नाम दूं रिर्टन्स टीवी पर आएगी और फिलहाल इसके फीमेल लीड के लिए सुरवीन चावला का ही नाम सबसे उपर आ रहा है। 

अब फैन्स तो खुशी यानी सनाया ईरानी को ही बरूण सोबती के साथ में देखना चाहते हैं लेकिन अभी फिलहाल कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। अगर ये सीरियल फिलहाल आता है इन ऑन स्क्रीन जोड़ियों से इनकी टक्कर होगी। 

देव-सोनाक्षी

देव-सोनाक्षी

सोनी के शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में मुख्य भूमिका में देव और सोनाक्षी की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया। दोनों शो में पति पत्नी की भूमिका में है।

कार्तिक-नायरा

कार्तिक-नायरा

शो ये रिश्ता कहलाता है में नैतिक अक्षरा के बाद दर्शको के बीच कार्तिक नायरा की लवस्टोरी काफी पसंद की जा रही है। दर्शको को दोनों की केमिस्ट्री भी काफी पसंद आ रही है।

शिवाय-अनिका

शिवाय-अनिका

स्टार प्लस के शो इश्कबाज में शिवाय अनिका की केमिस्ट्री और उनकी नोंकझोंक दर्शको को खूब भा रही है।

हरमन-सौम्या

हरमन-सौम्या

कलर्स के शो शक्ति में विवियन दिसेना-रुबीना दिलेक मुख्य भूमिका में है। दोनों की ही जोड़ी पर्दे पर दर्शकों को खूब भा रही है।

ऋषि-तनु

ऋषि-तनु

कलर्स के शो कसम में शरद मल्होत्रा-कृतिका सेंगर के अपोजिट नजर आ रहे हैं। शो की कहानी में तनु की मौत हो जाती है लेकिन दोनों को सच्चा प्यार दू ओ दूसरे जन्म में फिर मिला देता है। दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

इशिता-रमन

इशिता-रमन

स्टारप्लस के शो ये है मोहब्बतें में इशिता रमन की केमिस्ट्री दर्शकों को खासा पसंद है। दोनों ना सिर्फ अच्छे पति पत्नी है बल्कि दोनों पर्दे पर अच्छे माता-पिता की भूमिका भी अदा कर रहें है।

अभि-प्रज्ञा

अभि-प्रज्ञा

जीटीवी के शो कुमकुम भाग्य में अभि प्रज्ञा का अनकहा प्यार दर्शको को पसं आ रहा है खासतौर दोनों की प्यारी सी नोंक-झोंक।

लेकिन सबसे बड़ूी चुनौती

लेकिन सबसे बड़ूी चुनौती

लेकिन उनकी सबसे बड़ी चुनौती अरनव और खुशी के कैरेक्टर के जितना ही प्यार दर्शकों से पाने की होगी।

English summary
Barun Sobti and Surveen Chawla may come together for iss pyar ko kya naam doon returns,
Please Wait while comments are loading...