For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस प्यार..के अर्णब भी हुए कास्टिंग काउच के शिकार

    |

    केवल लड़कियां ही कास्टिंग काउच की शिकार नहीं होती है बल्कि लड़के भी इस दंश के शिकार होते हैं। टीवी की दुनिया में भी यह रोग तेजी से फैल रहा है। इस रोग के शिकार हुए हैं स्टार प्लस के मशहूर शो ...इस प्यार को क्या नाम दूं ... के हीरो अर्णब सिंह रायजादा यानी कि अभिनेता बरुन सोबती।

    जिन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है। जी हां आपने सही सुना, हम बरून सोबती की ही बात कर रहे हैं जो रीयल लाईफ में कास्टिंग काउच के शिकार हो चुके हैं। स्टार न्यूज के मशहूर शो सास, बहू और साजिश के मुताबिक इस बात का खुलासा खुद बरून सोबती ने ही किया है।

    एक मैंगजिन हार्ड टॉक में दिये इंटरव्यू के दौरान बरून ने इस बात को बताया, हालांकि उन्होंने पूरी बात नहीं बतायी लेकिन इस कड़वे सच को कहने से नहीं चुके कास्टिंग काउच ने उन्हें भी नहीं छोड़ा। मतलब साफ है कि केवल बड़े पर्दा पर ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर भी बहुत अंधेर फैला हुआ है।

    English summary
    TV Actor Barun Sobti or Arnab Singh Raizada experienced casting couch. Barun Sobti is presently playing the role of Arnav Singh Raizada in STAR Plus romantic drama television series Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon which is currently one of the top dramas in Indian Television.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X