For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बस खत्म होने वाला बरुन सोबती, सलोनी बत्रा की '200 - हल्ला हो' का इंतजार, जानें रिलीज डेट

    |

    जब से ज़ी5 की अगली फिल्म '200 - हल्ला हो' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, प्रशंसक कई कारणों से फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें एक दशक के बाद अमोल पालेकर की वापसी और सच्ची घटनाओं से प्रेरित प्रभावशाली कहानी शामिल है। सार्थक दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, 200 - हल्ला हो!, यह कहानी है कि कैसे 200 दलित महिलाओं ने एकजुट होकर एक गैंगस्टर, लुटेरे और सीरियल रेपिस्ट को खुली अदालत में पीट-पीट कर कानून और न्याय अपने हाथ में ले लिया था।

    ट्रेलर में प्रतिभाशाली और उदार कलाकारों द्वारा निभाए गए प्रत्येक पात्र की बारीकियों को दिखाया गया है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, फिल्म चौंकाने वाली घटनाओं और परिस्थितियों को उजागर करती है जिसके कारण 200 महिलाओं ने न्याय पाने के लिए इतना कठोर कदम उठाया था।

    '200 - हल्ला हो' में दिल्ली के मुंडा और प्रसिद्ध टीवी अभिनेता बरुण सोबती, दिल्ली की कुड़ी और 'सोनी' फेम अभिनेत्री सलोनी बत्रा और चंडीगढ़ का मुंडा और लोकप्रिय होस्ट / यूट्यूबर साहिल खट्टर, सैराट गर्ल रिंकू राजगुरु, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता - उपेंद्र लिमये और लोकप्रिय टीवी अभिनेता इंद्रनील सेनगुप्ता शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, यह फ़िल्म एक दशक से अधिक समय के बाद अनुभवी अभिनेता अमोल पालेकर की वापसी का प्रतीक है।

    बरुण सोबती कहते हैं, "फिल्म में मेरा किरदार उमेश जोशी का है, जो एक नि:शुल्क वकील है। भारत के वर्तमान सिनेमाई परिदृश्य में, आप देखेंगे कि ग्रे पात्रों की अत्यधिक आपूर्ति है। उमेश एक अलग और सकारात्मक करैक्टर है जो मैंने लंबे समय के बाद किया है। सच कहूँ तो, यह उन बहुत कम मौकों में से एक हो सकता है जहां मैंने पूरी स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले ही फिल्म करने का मन बना लिया था।"

    सलोनी बत्रा ने कहा, "मैं वह हूं जो महिलाओं के साथ होने वाले अन्याय के लिए खड़ा होना चाहती है, मैं इसे अपने बोनस में महसूस कर सकती हूं और मेरी कला के माध्यम से ऐसा करने का अवसर प्राप्त करना कुछ ऐसा है जिसे मुझे अपना बनाना था और उस आवाज व कथा का हिस्सा बनना था जिसे सुनने, विश्लेषण करने और समाज के रूप में कार्य करने की आवश्यकता है।"

    साहिल खट्टर ने साझा किया, "मेरा करैक्टर, बाली चौधरी एक कुख्यात वास्तविक जीवन चरित्र से प्रेरित है। जब मैंने उसके बारे में पढ़ा और पता चला कि वह सचमुच भारत के 10 सबसे घातक सीरियल किलर में से एक है और जब मैंने उसकी तस्वीर देखी, तो मुझे एहसास हुआ कि इस दुबले-पतले दिखने वाले आदमी ने समाज में कितना आतंक फैला दिया है। मुझे आश्चर्य हुआ कि यह पतला आदमी इतना आतंक कैसे फैला सकता है। यह एक दिलचस्प किरदार था और मेरे लिए इससे बेहतर ओटीटी डेब्यू नहीं हो सकता था।"

    बॉक्स ऑफिस पर बेल बॉटम कितने करोड़ का कर सकती है बिजनेस? अक्षय कुमार ने बताया हिसाब-किताबबॉक्स ऑफिस पर बेल बॉटम कितने करोड़ का कर सकती है बिजनेस? अक्षय कुमार ने बताया हिसाब-किताब

    सार्थक दासगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित, सारेगामा की फिल्म प्रोडक्शन शाखा, यूडली फिल्म्स द्वारा निर्मित, '200-हल्ला हो' का प्रीमियर 20 अगस्त को ज़ी5 पर होगा।

    English summary
    Barun sobti amol palekar Saloni Batra 200 halla ho movie release on 20 august
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X