For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    TRP रिपोर्ट - टॉप शो अनुपमा, टाईगर श्रॉफ की बागी 3 से सलमान खान को डबल झटका

    |

    इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट्स आ चुकी हैं और सलमान खान के बिग बॉस का दूर दूर तक कहीं नाम नहीं हैं। इस हफ्ते भी सलमान खान का शो बिग बॉस अपनी जगह टीआरपी चार्ट्स पर नहीं बना पाया है। वहीं स्टार प्लस का शो अनुपमा टॉप पर है।

    अगर ग्राणीण इलाकों की बात करें तो लोग अभी भी स्टार उत्सव पर साथ निभाना साथिया देखकर खुश हैं। इसके अलावा ग्रामीण इलाकों की बात करें तो रामायण भी काफी देखा गया।

    वहीं अगर फिल्मी चैनलों की बात करें तो स्टार गोल्ड पर आई टाईगर श्रॉफ की बागी 3 को सबसे ज़्यादा टीआरपी मिली। इसके बाद स्टार गोल्ड पर प्रसारित हो रहा आईपीएल दूसरे नंबर पर छाया रहा।

    तीसरे नंबर पर रही सोनी मैक्स पर प्रसारित हुई बाहुबली 2, चौथे पर स्टार गोल्ड पर आई हाउसफुल 4 और पांचवे नंबर ज़ी सिनेमा पर प्रसारित हुआ दबंग 3।

    देखिए शहरी इलाकों में लोगों ने किन सीरियल को देखा -

    कई हफ्तों से कर रहा राज

    कई हफ्तों से कर रहा राज

    स्टार प्लस का शो अनुपमा कई हफ्तों से टीआरपी चार्ट्स में टॉप पर है। सीरियल में हाल ही में अनुपमा ने अपनी शादी की 25वीं सालगिरह पर अपने पति के अफेयर को रंगे हाथों पकड़ा है और तब ही से शो की टीआरपी में ज़बरदस्त उछाल आया है।

    पसंद आ रही है कहानी

    पसंद आ रही है कहानी

    शो में रूपाली गांगुली, अनुपमा के मुख्य किरदार में दिखाई दे रही हैं। रूपाली की फैन फॉलोइंग टीवी पर हमेशा से ही शानदार रही है। अनुपमा से पहले, रूपाली गांगुली, सोनी टीवी के धारावाहिक परवरिश में दिखाई दी थीं जिसके बाद उन्होंने टीवी से ब्रेक ले लिया था।

    कुंडली भाग्य दूसरे नंबर पर

    कुंडली भाग्य दूसरे नंबर पर

    शहरों में दूसरे नंबर पर है ज़ी टीवी का शो कुंडली भाग्य। हालांकि शहर और ग्रामीण की रेटिंग मिलाकर देखा जाए तो कुंडली भाग्य 45वें हफ्ते में नंबर 1 पर कायम है।

    पिछले हफ्ते से बेहतर

    पिछले हफ्ते से बेहतर

    कुंडली भाग्य की रेटिंग में पिछले हफ्ते की तुलना इस हफ्ते उछाल आया है। पिछले हफ्ते ये शो तीसरे नंबर पर था। शो में श्रद्धा आर्यी और धीरज धूपर, प्रीता और करण का किरदार निभाते हैं।

    तीसरे नंबर पर कुमकुम भाग्य

    तीसरे नंबर पर कुमकुम भाग्य

    पिछले हफ्ते ये शो चौथे नंबर पर था और इस हफ्ते तीसरे नंबर पर आ चुका है। अभि और प्रज्ञा अभी भी टीवी की बेस्ट जोड़ियों में से एक हैं।

    रिया ने बचाई जान

    रिया ने बचाई जान

    इस हफ्ते शो पूरी तरह फोकस था कि किस तरह रिया ने प्रज्ञा की जान बचाई और यही कारण है कि दर्शकों ने सीरियल जमकर देखा।

    इंडियाज़ बेस्ट डांसर

    इंडियाज़ बेस्ट डांसर

    सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर इस हफ्ते चौथे नंबर पर रहा। शो को जज कर रहे हैं टेरेंस लुईस, गीता कपूर और मलाईका अरोड़ा।

    फिनाले के करीब

    फिनाले के करीब

    ये शो अपने ग्रांड फिनाले के करीब है। पिछले हफ्ते जहां ये शो दूसरे नंबर पर था वहीं इस हफ्ते इस शो की टीआरपी गिरी और ये चौथे नंबर पर आ गया।

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा

    पांचवे नंबर पर है सब टीवी का एवरग्रीन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा। तारक मेहता लंबे समय के ब्रेक के बाद टीआरपी में वापस अपनी जगह बना पाया है।

    मैकेनिक बना पोपटलाल

    मैकेनिक बना पोपटलाल

    फिलहाल तारक मेहता की कहानी, पोपट लाल पर केंद्रित है कि कैसे नौकरी ना मिलने के कारण पोपटलाल मैकेनिक बन चुका है।

    English summary
    Star Plus show Anupama tops TRP charts for week 45 while Tiger Shroff's Baaghi 3 on Star Gold becomes the most watched film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X