For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रामायण के वर्ल्ड रिकॉर्ड के बाद 'लव-कुश' ने तोड़े TRP के सारे रिकॉर्ड, डिटेल रिपोर्ट पूरी लिस्ट !

    |

    रामायण के टेलीकास्ट के बाद लव-कुश की जोड़ी को टीवी से लेकर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया। खासकर शो के आखिरी के एपिसोड में रामायण के गीत ने दर्शकों को भावुक कर दिया। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लव कुश की जोड़ी को ढेर सारा प्यार मिला।

    इसी का सीधा असर ये है कि बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में 17 वें वीक में रामायण को पीछा छोड़ते हुए उत्तर रामायण ने अपना जलवा बिखेर दिया है। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कोरोना लॉकडाउन के कारण पुराने टीवी शोज की फिर से वापसी हुई है।

    रामायण की फीस बताने में शर्म आती है, मुझे अवॉर्ड भी नहीं मिला- सीता 'दीपिका चिखलिया' का दर्द !रामायण की फीस बताने में शर्म आती है, मुझे अवॉर्ड भी नहीं मिला- सीता 'दीपिका चिखलिया' का दर्द !

    टीआरपी में खास तौर पर धर्म से जुड़े शोज को सबसे अधिक पसंद किया जा रहा है। एक बार फिर रामायण ने अपने टेलीकास्ट से टीआरपी पर कब्जा किया है। लेकिन नंबर 1 रहा है उत्तर रामायण..यहां देखिए टॅाप टीवी शो की पूरी डिटेल..

    बार्क रिपोर्ट अनुसार उत्तर रामायण नंबर 1

    बार्क रिपोर्ट अनुसार उत्तर रामायण नंबर 1

    बार्क रिपोर्ट अनुसार उत्तर रामायण में लव कुश की जोड़ी को समसे अधिक पसंद किया गया है। ऐसे में टीआरपी पर ये शो नंबर 1 पर पहुंच गया है। 17 वें वीक में टीआरपी रिपोर्ट में ये शो सबको पीछे छोड़ चुका है।

    लव कुश की जोड़ी पर आया दर्शकों को प्यार

    लव कुश की जोड़ी पर आया दर्शकों को प्यार

    उत्तर रामायण को शहरी और ग्रामीण भागों में सबसे अधिक देखा गया है ऐसे में ये शो नंबर 1 पर पहुंच गया ह। इससे साफ जाहिर होता है कि लव कुश की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

    उत्तर रामाण के साथ महाभारत को मिली इतनी रेटिंग

    उत्तर रामाण के साथ महाभारत को मिली इतनी रेटिंग

    दूसरे नंबर पर कोई और नहीं बल्कि दूरदर्शन का ही शो महाभारत है। लेकिन इससे पहले बात दें कि 25 अप्रैल से 1 मई के बीच उत्तर रामायण को52462 इंप्रेशंस मिले हैं। इसके बाद डीडी के शो महाभारत को24280 इंप्रेशंस मिला है।

    ये शो है नंबर 3 पर

    ये शो है नंबर 3 पर

    ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि लॅाकडाउन में पुराने शोज को पसंद किया जा रहा है। ऐसे में दंगल टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले शो बाबा ऐसो वर ढूंढ़ों को तीसरा नंबर मिला है। इसकी रेटिंग है15141 इंप्रेशंस

    महिमा शनिदेव

    महिमा शनिदेव

    दंगल टीवी शो का एक और शो टीआरपी पर चौथे नंबर पर है। हम बातकर रहे हैं 13291 इंप्रेशंस के साथ महिमा शनिदेव ने अपनी जगह बनाई है।

    रामायण फिर टीआरपी में टॅाप पर

    रामायण फिर टीआरपी में टॅाप पर

    फिर से एक बार दंगल टीवी पर रामायण का टेलीकास्ट हो रहा है। इसमे टीआरपी में 8899इंप्रेशंस मिला है।

    टीआरपी में टॅाप करा इन शोज ने

    टीआरपी में टॅाप करा इन शोज ने

    इन सभी टीवी शोज के साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा, साथ निभाना साथिया, इंडियाज बेस्ट डांसर और देवों के देव महादेव जैसे शोज भी टीआरपी में अपनी जगह बनाकर रखे हैं।

    English summary
    Here read latest Barc trp rating report uttarramayan luv kush top trp rating with mahabharat
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X