For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बैंग बैंग - द साउंड ऑफ क्राइम्स' से इंट्रोडक्शन वीडियो रिलीज, मिलिए फ़ैसु और रूही सिंह से

    By Filmibeat Desk
    |

    युवा एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी का प्रभावशाली ट्रेलर लॉन्च करने के बाद, ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 ने 'बैंग बैंग - द साउंड ऑफ क्राइम्स' से रघु की भूमिका में मिस्टर फ़ैसु और मीरा के किरदार में रूही सिंह का दो मनोरंजक इंट्रोडक्शन वीडियो रिलीज़ कर दिया है।

    एक तरफ़, जहाँ एक्शन से भरपूर ट्रेलर को उदयपुर के खूबसूरत बैकड्रॉप पर शूट किए गए शानदार एक्शन दृश्यों के लिए सराहना मिल रही है, वही फ़ैसु और रूही की केमिस्ट्री और प्रभावशाली डायलॉग, शो के सस्पेंस थ्रिल एलिमेंट की ओर इशारा कर रहे हैं।

    एक्शन मिस्ट्री का यह नया करैक्टर इंट्रोडक्शन वीडियो वास्तव में मनोरंजक हैं जिसमें रघु और मीरा के किरदारों की झलक साझा की गई है।

    रघु यहाँ अपने स्वैग और आकर्षण का नजराना दिखाते हुए नज़र आ रहे है और चीजों को सहजता से पूरा कर रहे है। उनका उम्दा फिसिक और वन-लाइनर लोगों के बीच हिट है, जबकि मीरा का एकमात्र ध्यान एक हाई-प्रोफाइल मर्डर गुथी को हल करने में है।

    शो के लिए प्रसिद्ध प्रमुख चेहरों की तलाश में देश भर में 1500 से अधिक आभासी ऑडिशन आयोजित किए जाने के बाद, निर्माताओं ने फैसल शेख उर्फ ​​मिस्टर फैसू (सोशल मीडिया स्टार) और रूही सिंह (अभिनेत्री) को भूमिका निभाने के लिए फाइनल किया है।

    मिस्टर फैसू के नाम से लोकप्रिय, सोशल मीडिया स्टार के टिक टोक में सबसे अधिक फॉलोवर्स थे जहाँ वह कंटेंट बनाते थे और उन्हें बड़े पैमाने पर प्रसिद्धि प्राप्त हुई थी। और आज, इंटरनेट की दुनियां में उनके अनेक प्रशंसक हैं जो उनकी पहली वेब-सीरीज़ की सफलता के लिए उन्हें चीयर कर रहे हैं। वही, अभिनेत्री-मॉडल और पूर्व मिस इंडिया, रूही इससे पहले कैलेंडर गर्ल्स और इश्क फॉरएवर जैसी फ़िल्मों के साथ-साथ स्पॉटलाइट 2, रन अवे ब्राइड और एंटी सोशल नेटवर्क जैसी वेब सीरीज में नज़र आ चुकी हैं। दिलचस्प बात यह है कि प्रतिभाशाली अभिनेत्री, जो सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं, वे मार्शल आर्ट और शाओलिन कुंग फू में भी प्रशिक्षित है, जो उन्हें इस शो के लिए एक उपयुक्त विकल्प बनाता है।

    'बैंग बैंग' यूथ एक्शन सिनेमा प्रेमियों के लिए एक विसुअल स्पेक्टेकैल फ़िल्म होगी है जो दर्शकों को अपनी सीट से बांध कर रखेगी। ऑरिजिनल वेब-श्रृंखला में रहस्य, धमाकेदार एक्शन और युवा नाटक शामिल हैं, जो एक-एक करके गहरे रहस्यों को उजागर करेगा।

    अक्षय बीपी सिंह द्वारा निर्मित और अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित, "बैंग बैंग" 25 जनवरी से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

    Read more about: वीडियो video
    English summary
    bang baang the sound of crimes introduction video release have a look
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X