For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PICS: बालिका वधू ने तोड़ा क्योंकि सास भी कभी बहू थी का रिकॉर्ड

    |

    [टेलीविजन] टीवी की दुनिया में अगर सीरियलों के चलते रहने का सिलसिला किसी ने शुरू किया तो वो थीं सोप क्वीन एकता कपूर। उनका सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी इंडियन टेलीविजन का सबसे लंबा शो साबित हुआ। अब इस परंपरा को तोड़ा है बालिका वधू ने। इंडियन टेलीविजन पर चलने वाले शो में अपने सर्वाधिक एपिसोड के साथ यह सबसे लंबा डेली शो बन गया है।

    'बालिका वधू' की कहानी को 11 साल आगे बढ़ाया जा रहा है।शो में आनंदी की बेटी 'निंबोली' के जीवन को हाईलाईट किया जाएगा। वो भी बाल विवाह की उसी कड़ी से बंधी हुई है जिससे कभी आनंदी अपने बचपन में बंधी हुई थी। 11 साल की ग्रेसी गोस्वामी बड़ौदा निवासी है, जो 'निंबोली' का किरदार निभाएंगी।

    एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि 'बालिका वधू' एक शिक्षाप्रद शो है जो यह बताता है कि समाज में क्या गलत घट रहा है। मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे 'आनंदी' जैसे प्रेरणादायी किरदार के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। मुझे उम्मीद है कि मुझे प्रशंसक स्क्रीन पर देखकर पसंद करेंगे और मेरे किरदार को सपोर्ट भी करेंगे।'

    'बालिका वधू' में 'निंबोली' के किरदार के साथ ही अनेक नए किरदार जुड़ेंगे। इसमें 'निंबोली' के पति कुंदन (स्पर्श श्रीवास्तव), दादी मंगलादेवी (राजेश्वरी सचदेव), ससुर अखराज सिंह (सुनील सिंह), सास हरकी देवी (रद्राक्षी गुप्ता) शामिल हैं।

    English summary
    Balika Vadhu although has taken an 11 year leap but goes back to where it all started. However, the show just broke television records of Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X