»   » SHOCK: टीवी की बालिका वधू और ललिया के साथ छेड़छाड़!

SHOCK: टीवी की बालिका वधू और ललिया के साथ छेड़छाड़!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] हिंदी टीवी इंडस्ट्री के दिन आजकल अच्छे नहीं चल रहे हैं। इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में रोज़ ऐसी खबरें आ रही हैं जिन्हें सुनकर कोई भी चौंक जाएगा।

ताज़ा मामला है प्रत्यूषा बनर्जी का। बालिका वधू की आनंदी के घर, 8 लोग पुलिस वर्दी में घुसे और उनके बॉयफ्रेंड को ढूंढने लगे। जब प्रत्यूषा ने उनसे आई डी कार्ड मांगा तो सब उनसे बद्तमीज़ी करने लगे। सभी पर केस दर्ज कर लिया गया है। जानिए प्रत्यूषा का इस मामले में क्या कहना है--->[प्रत्यूषा बनर्जी से छेड़छाड़]

वहीं दूसरी तरफ अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो फेम रतन राजपूत के साथ भी सेट पर एक स्पॉटबॉय ने बद्तमीज़ी की। जब रतन ने इस बाबत शिकायत की तो युनिट ने बात को जाने दिया।

किसी ने भी रतन की शिकायत पर ध्यान नहीं दिया। केवल प्रत्यूषा और रतन ही नहीं, कई और टीवी अभिनेत्रियों को छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ा है। जानिए पूरा वाकया - 

प्रत्यूषा बनर्जी बोल रही हैं झूठ?

प्रत्यूषा बनर्जी बोल रही हैं झूठ?

वहीं पुलिस का कहना है कि 4 लोग सादी वर्दी में उनके घर गए थे और उनके साथ एक लोन रिकवरी एजेंट था जो उनके बॉयफ्रेंड राहुल से बैंक के पैसे निकलवाने गया था।

रतन राजपूत

रतन राजपूत

संतोषी मां के सेट पर रतन राजपूत के साथ एक लाइटमैन ने बद्तमीज़ी करने की कोशिश की। इतना ही नहीं उनकी शिकायत पर किसी ने ध्यान नहीं दिया और रतन सेट छोड़कर चली गईं।

मोना वासु

मोना वासु

मोना वसु के साथ छेड़छाड़ की घटना सुबह तब हुई जब वो अपने घर लौट रही थीं। आरोपी ने उन्हें छेड़ा, गलत ढंग से हाथ लगाया और अन्जान बनकर आगे बढ़ गया। मोना ने इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया। उन्होंने दौड़ कर उसे उसे पकड़ा और जमकर धुनाई की।

दीपिका सिंह

दीपिका सिंह

दीया और बाती हम एक्ट्रेस दीपिका सिंह यानि कि संध्या ने अपने को स्टार अनस रशीद यानि कि सूरज पर गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया। इस मामले को उन्होंने मीडिया के सामने काफी उछाला लेकिन फिर सब नॉर्मल हो गया।

गौहर खान

गौहर खान

गौहर खान की थप्पड़ कंट्रोवर्सी तो कोई नहीं भूल सकता जब एक रियलिटी शो के ग्रांड फिनाले के दौरान छोटे कपड़े पहनने पर दर्शकों में से एक आदमी ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था।

टीना दत्ता

टीना दत्ता

उतरन की इचकी भी छेड़छाड़ का शिकार हुई हैं। एक अवार्ड शो के दौरान एक आदमी ने उन्हें खींच लिया था और गलत ढंग से छुआ।


 
English summary
Balika Vadhu actress Pratyusha Banerjee and Agle Janam Mohe Bitiya Hi KIjo actress Ratan Rajput molested on sets.
Please Wait while comments are loading...