For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कलर्स पर बालिका वधू की वापसी, देखिए 12 सालों में कितनी बदल चुकी हैं छोटी सी आनंदी अविका गौर

    |

    लॉकडाउन के समय हर चैनल उस शो से टीआरपी बटोरना चाह रहा है जिसने अपने ज़माने पर ताबड़तोड़ दर्शकों का प्यार बटोरा था। इसी क्रम में अब कलर्स टीवी पर बालिका वधू की वापसी हो चुकी है। इस शो ने 2008 में टीवी पर दस्तक दी थी।

    शो की लीड स्टारकास्ट थी अविका गौर और अविनाश मुखर्जी। दोनों ने छोटी आनंदी और जगिया बनकर दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी।

    वक्त के साथ ये शो आगे बढ़ा और लीप के बाद प्रत्यूषा बनर्जी और शशांक व्यास ने आनंदी और जगिया के युवा किरदारों को निभाया था। बाद में अविका ने शो छोड़ दिया था और उन्हें तोरल रासपुत्रा ने रिप्लेस किया था। वहीं काफी बाद में शशांक के शो छोड़ने पर उन्हें शक्ति आनंद ने रिप्लेस किया था।

    2008 में शुरू हुआ ये शो 2016 तक दर्शकों को इंटरटेन करता रहा। ये टीवी पर चलने वाले सबसे लंबे शो में से एक था। शो के पहले सीज़न में जहां 2165 एपिसोड थे वहीं शो का दूसरा सीज़न लोगों को इतना पसंद नहीं आया और 80 एपिसोड के बाद इसे बंद कर दिया गया।

    यहां देखिए 2008 से अब 2020 तक में कितना बदल चुका है आपकी प्यारी आनंदी का लुक -

    नन्हीं सी आनंदी

    नन्हीं सी आनंदी

    मिलिए नन्हीं सी आनंदी अविका गौर से। अविका ने 2008 में जब ये शो शुरू किया था तो उनकी उम्र केवल 11 साल की थी। आज की अविका को देखकर पहचानना मुश्किल है कि ये वही नन्हीं आनंदी हैं।

    फिल्मों में काम

    फिल्मों में काम

    अविका गौर, चाइल्ड एक्टर के तौर पर शाहिद कपूर के साथ पाठशाला फिल्म में नज़र आई थीं। लेकिन उन्हें फेम मिला टीवी पर बालिका वधू आनंदी के किरदार के साथ।

    सबकी चहेती

    सबकी चहेती

    बालिका वधू के साथ अविका गौर रातों रात टीवी पर स्टार बन गई थीं। वो शायद उस समय की इकलौती चाइल्ड आर्टिस्ट थीं जिन्हें इतना फेम मिला।

    तेलुगू फिल्मों में डेब्यू

    तेलुगू फिल्मों में डेब्यू

    इसके साथ कुछ बालिका वधू से अविका का ट्रैक हटाने के बाद उन्होंने तेलुगू फिल्मों से अपना डेब्यू किया। वो साउथ की कई फिल्मों में नज़र आईं और वहां भी दर्शकों ने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया।

    टीवी पर वापसी

    टीवी पर वापसी

    टीवी पर अविका की वापसी हुई राजकुमार आर्यन नाम के एक शो के साथ। इस शो में अविका ने एक नन्हीं राजकुमारी का रोल अदा किया था।

    सबकी प्यारी बहू

    सबकी प्यारी बहू

    अविका एक बालिका वधू से टीवी की सबसे प्यारी बहू बनीं, ससुराल सिमर का नाम के शो के साथ। इस शो में अविका, दीपिका काकर की बहन और देवरानी के किरदार में नज़र आई थीं।

    पसंद आई केमिस्ट्री

    पसंद आई केमिस्ट्री

    शो में अविका की जोड़ी बनी मनीष रायसिंघन के साथ और दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत ज़्यादा पसंद आई।

    चेंज किया लुक

    चेंज किया लुक

    अपने 18वें जन्मदिन पर अविका ने दर्शकों को एक तोहफा दिया और फैन्स उनका नया लुक देखकर चौंक गए। अविका ने अपने बालों को बिल्कुल छोटा करवा लिया था। हालांकि उनका ये लुक भी फैन्स को बेहद पसंद आया।

    पहुंची कान्स

    पहुंची कान्स

    अविका गौर अपनी शॉर्ट फिल्म लेकर कान्स फिल्म फेस्टिवल तक पहुंच चुकी हैं। उन्हें अब तक अपनी एक्टिंग के लिए ढेरों अवार्ड्स मिल चुके हैं। टीवी पर अविका आखिरी बार लाडो वीरपुर की मर्दानी में नज़र आई थीं।

    बेस्ट फ्रेंड मनीष

    बेस्ट फ्रेंड मनीष

    अविका और मनीष के बीच उम्र का काफी फासला होने के बावजूद दोनों के अफेयर की चर्चा हमेशा गपशप गली में ताज़ा रही। लेकिन दोनों ने ही हर इंटरव्यू में साफ किया कि वो बेस्ट फ्रेंड्स हैं और एक दूसरे के साथ काफी समय बिताते हैं।

    English summary
    Colors has decided to bring back Balika Vadhu on TV amidst Corona lockdown. The show starring Avika Gor and Avinach Sachdev was highest rated shows during its run.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X