»   » Shock..बालिका वधु की स्टार एक्ट्रेस..नाइट क्लब में छेड़छाड़..बड़ा हादसा..

Shock..बालिका वधु की स्टार एक्ट्रेस..नाइट क्लब में छेड़छाड़..बड़ा हादसा..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ की खबरें सुर्खियां बनती रहती हैं। अब इस फेहरिस्त में माही विज का नाम शामिल हो गयया है।बालिका वधु की एक्ट्रेस माही विज के साथ भी ऐसा ही हादसा हुआ है।

उन्होंने इस पूरी घटना पर एक चौंकाने वाली जानकारी दी है।माही ने कहा कि मैं और मेरे पति जय भानुशाली हाल ही में एक नाइट क्लब में गए थे।

mahi vj,jay bhanushali

वहां कुछ समय बैठने के बाद मैं वाॅशरूम की तरफ गई। वॅाशरूम से बाहर निकल कर जय के पास अपनी टेबल तक पहुंचने से पहले एक आदमी ने मुझे घेर लिया। इसके बाद मैंने हिम्मत जुटाते हुए उसे दो बार थप्पड़ भी जड़ा। वहां से तुरंत जय के पास आ गई।

मैंने इस पूरी घटना के बारे में जय को बताया। जय मेरे साथ तुरंत उस जगह पर पहुंचे। लेकिन तब तक वह आदमी वहां से जा चुका था। इस वजह मैं पुलिस में कोई शिकायत दर्ज करवा पायी।

mahi vj and jay Bhanushali

माही आगे कहती हैं कि मुझे खुशी है कि उस आदमी की इस हरकत का जवाब मैंने थप्पड़ से दिया। मुझे अफसोस इस बात का है कि वो वहां से भाग निकला। वरना उसे उसके किए की सजा जरूर मिलती।

गौरतलब है कि टीवी एक्ट्रेस हो या फिल्म एक्ट्रेस कई बार स्टार एक्ट्रेस को छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ा है। आइए देखते हैं उन एक्ट्रेस की लिस्ट जिनके साथ हाल ही में ऐसे हादसे हुए हैं। यहां देखें उनकी एक झलक...

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर

प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग के दौरान राजकोट एयरपोर्ट पर छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा था। उन्होंने हाल ही में इसका खुलासा किया।

इलियाना डिक्रूज

इलियाना डिक्रूज

इलियाना ने ट्वीट के जरिए उन्होंने लिखा है कि मैं किस्मतवाली हैं कि मुझे ऐसे माता-पिता मिले, जिन्होंने मुश्किल समय में मुझे समझा और हौलसा दिया। मैं भी छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी हूं।

सोनल चौहान

सोनल चौहान

सोनल चौहान ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। सोनल ने एक क्लोज फ्रेंड को बताया कि हाल ही में वो एक फैशन इवेंट में पहुंची थी जहां ऑर्गनाइजर्स ने उनके छेड़छाड़ की है।

सैराट' फेम रिंकू राजगुरू

सैराट' फेम रिंकू राजगुरू

सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट की एक्ट्रेस रिंकू राजगुरू के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। रिंकू ने इसके खिलाफ अकलुज थाने में शिकायत दर्ज कराई है। रिंकू की शिकायत के बाद पुलिस ने एक सिरफिरे फैन दत्तात्रेय घराट को हिरासत में ले लिया गया।

टीना दत्ता

टीना दत्ता

कलर्स टीवी के शो 'उतरन' में इच्छा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता ने फेसबुक पर अपने साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़ के बारे में फेसबुक पर लिखते हुआ बताया था कि उनके को-पैसेंजर ने उनके साथ गलत हरकत की।साथ ही गलत तरीके से छुए जाने पर टीना ने क्रू मेंबर से आपत्ति भी जताई थी।

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू

तापसी ने खुलासा करते हुए बताया था कि मैं दिल्ली में एक कीर्तन में गई थी। मैं भीड़ के बीच में सबके साथ बैठी थी। तभी एक शख्स ने मुझे पीछे से गलत इरादे से छूने की कोशिश की। मुझे जब महसूस हुआ तो मैंने उसे देखा भी नहीं और उसकी अंगुली पकड़कर मरोड़ दी।

विद्या बालन

विद्या बालन

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने खुलासा किया है कि एक बार मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर में उनके साथ शर्मनाक इंसिडेंट हुआ। एक शख्स ने उन्हें बार-बार कंधे पर टच करके परेशान किया।

English summary
Balika Vadhu actress Mahi Vij reveal something shocking detail about her molester experience...Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi