For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बालाजी टेलीफिल्म्स ग्रुप ने अपने स्टाफ़ के लिए वैक्सीनेशन ड्राइव किया शुरू!

    By Filmibeat Desk
    |

    भारत में विशेष रूप से चल रही दूसरी लहर के बाद टीकाकरण जरूरी है। इसे लेकर बालाजी टेलीफिल्म्स ने बालाजी टेलीफिल्म्स, ऑल्ट बालाजी और बालाजी मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड में कार्यरत अपने सभी स्टाफ के सदस्यों को टीका लगाने के लिए टीकाकरण अभियान शुरू किया है।

    यह ड्राइव आज सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक दो सेंटर्स बालाजी हाउस और किलिक निक्सन स्टूडियो में आयोजित किया गया है। इस प्रोग्राम में उनके सभी ऑन-रोल और ऑफ-रोल कर्मचारियों के लिए टीके के दो शॉट शामिल होंगे। यह टीकाकरण जसलोक अस्पताल के साथ साझेदारी में किया जा रहा है।

    बालाजी टेलीफिल्म्स के ग्रुप सीओओ जुल्फिकार खान ने कहा कि इस वक़्त देश जिस सबसे बड़ी लड़ाई का सामना कर रहा है, वह नॉवेल कोरोनवायरस के खिलाफ है। अपने कर्मचारियों की सुरक्षा की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाते हुए, हमने दो सेंटर्स पर एक कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू किया है।

    एक ऑर्गनाइजेशन के रूप में, हमने हमेशा माना है कि हमारे लोग हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं और हम हमेशा उनका ध्यान रखेंगे।बालाजी की टीम यह सुनिश्चित करेगी कि टीकाकरण अभियान सभी के लिए एक सुविधाजनक प्रक्रिया हो और सभी आवश्यक सरकारी प्रोटोकॉल का पालन किया जाए।

    बता दें कि कई निजी कंपनियां अपने कर्मचारियों के लिए टीकाकरण की सुविधा के लिए आगे आ रही हैं। बालाजी के इस जिम्मेदार कदम ने समूह को एक पायदान पर खड़ा कर दिया है।शोभा कपूर और एकता कपूर के नेतृत्व में कंपनी ने दो दशकों से अधिक समय से टेलीविजन कंटेंट इंडस्ट्री में मार्केट में तेजी से आगे बढ़ रही है।

    English summary
    Balaji Telefilms Group Rolls Out Vaccination Drive for its Staff, here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X